close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति को दिया Birthday Kiss, निक जोनास हुए शर्म से लाल

इतना ही नहीं, प्रियंका ने अपने पति के लिए उनके बर्थडे पर एक सरप्राइज के रूप में फुटबॉल का मैच आयोजित किया. 

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति को दिया Birthday Kiss, निक जोनास हुए शर्म से लाल

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) 16 सितंबर को 27 साल के हो गए. शादी के बाद निक का यह पहला जन्‍मदिन था और शायद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने पति के इस बर्थडे को स्‍पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हमने आपको बताया था कि कैसे प्रियंका ने निक को बॉलीवुड के गानों पर भांगड़ा करवा दिया और अब हम आपको इसी सेलीब्रेशन की एक और झलक दिखाने जा रहे हैं. प्रियंका ने निक को कुछ ऐसा सरप्राइज दिया कि वो भी हजारों की भीड़ में शर्म से लाल हो गए.

अपने बर्थडे से एक दिन पहले ही रात में निक का एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट था. इस कॉन्‍सर्ट में उनकी पत्‍नी प्रियंका भी पहुंचीं थीं. यहां तभी निक के बर्थडे का अनाउंसमेंट हुआ और प्रियंका, जो स्‍टेज के ठीक पास में खड़ी थीं, ने निक को गुलाब का फूल दिया. इसके बाद स्‍टेज पर निक का केक काटा गया और प्रियंका के साथ पूरे स्‍टेडियम ने निक के लिए बर्थडे सॉन्‍ग गाया. निक ने अपने जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए प्रियंका का धन्‍यवाद भी किया. खुद को मिले इस सरप्राइज का वीडियो खुद निक ने शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

" My beautiful wife surprised me with a touch football game "  via @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

इतना ही नहीं, प्रियंका ने अपने पति के लिए उनके बर्थडे पर एक सरप्राइज के रूप में फुटबॉल का मैच आयोजित किया. निक और प्रियंका ने पिछले साल जोधपुर के उम्‍मेद भवन पेलेस में शादी की थी. दिसंबर में हुई यह शादी काफी हाई-प्रोफाइल शादी थी. प्रियंका जल्‍द ही निर्देशक सोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' से बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी करने जा रही हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें