जंगल में दर-दर भटक रहीं प्रियंका चोपड़ा, दिखा ऐसा हाल कि पहचानना हुआ मुश्किल!
Advertisement

जंगल में दर-दर भटक रहीं प्रियंका चोपड़ा, दिखा ऐसा हाल कि पहचानना हुआ मुश्किल!

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. प्रियंका का ये हाल देख उनके फैंस भी काफी हैरान हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अगर वो एक्टिव नहीं होती उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाने लग जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो जंगल में आग की तरह फैल रही है और आपको हैरानी होगी कि यह फोटो भी उनकी जंगल से ही ली गई है. एक्ट्रेस का हाल इस फोटो में बेहाल नजर आ रहा है. 

  1. प्रियंका चोपाड़ा की फोटो हुई वायरल
  2. प्रियंका का हुआ बुरा हाल

वायरल हो रही तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी की और इस फिल्म की टीम के मेंबर ने एक्ट्रेस की ऐसी फोटो शेयर कर दी कि अब वो तुरंत वायरल होने लगी. आपको बता प्रियंका की ये फोटो माइकल वुड ने क्लिक की और फिर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. एक्ट्रेस ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा कि मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है. आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद.

 

 

फैन से जुड़ी रहती हैं प्रियंका

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक, अपनी गहरी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. प्रियंका अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हों, लेकिन वो अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए उनके साथ कनेक्टेड भी रहती हैं. प्रियंका रोज नए आयाम छू रही हैं और इसकी वजह है उनकी लगातार मेहनत

प्रियंका का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण घर से दूर हैं. वे अपने पति निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हो पाई थीं. प्र‍ियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ मैट्र‍िक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ एक रोमांट‍िक कॉमेडी, वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो, मां आनंद शीला की बायोप‍िक और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- रणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हुईं आलिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news