जीतन अमान चाहती हैं उनकी बायोपिक करें प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow1326353

जीतन अमान चाहती हैं उनकी बायोपिक करें प्रियंका चोपड़ा

देव आनंद के साथ 'हरे राम हरे कृष्ण' में अपने बोल्ड किरदार के लिए याद की जाने वाली दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का कहना है कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो इसके लिए प्रियंका चोपड़ा उपयुक्त होंगी. जीनत ने अपनी पहली वेब श्रृंखला 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' के प्रीमियर पर गुरुवार को कहा, "मैं चाहती हूं कि प्रियंका चोपड़ा मेरी बायोपिक करें. मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी और प्यारी है. प्रियंका मेरी भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त होंगी."

मेरी बायोपिक के लिए प्रियंका उपयुक्त होंगी : जीनत

मुंबई : देव आनंद के साथ 'हरे राम हरे कृष्ण' में अपने बोल्ड किरदार के लिए याद की जाने वाली दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का कहना है कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो इसके लिए प्रियंका चोपड़ा उपयुक्त होंगी. जीनत ने अपनी पहली वेब श्रृंखला 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' के प्रीमियर पर गुरुवार को कहा, "मैं चाहती हूं कि प्रियंका चोपड़ा मेरी बायोपिक करें. मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी और प्यारी है. प्रियंका मेरी भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त होंगी."

जीनत ने खुलासा किया कि एक प्रसिद्ध फिल्मकार ने उन पर बायोपिक बनाने के लिए संपर्क किया था. उन्होंने कहा, "एक निर्माता ने मुझे बायोपिक के लिए संपर्क किया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इसके लिए तैयार हूं या नहीं."

इससे पहले दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी कहा था कि प्रियंका एक गायिका भी हैं और अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उनका किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री सही विकल्प होंगी.

वेब शो के बारे में जीनत ने कहा, "मैं अपनी असल जिदगी से अलग तरह की भूमिका निभा रही हूं." 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' में डायेंड्रा सोरेस, सोनाली राउत और अन्य सितारे हैं. यह कपिल शर्मा द्वारा निर्देशित है.

जीनत को 'डॉन', 'यादों की बारात' और 'दोस्ताना' जैसी कई फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.

Trending news