Confirm: देसी गर्ल प्रियंका के साथ बन गई राजकुमार राव की जोड़ी, पहली बार साथ करेंगे काम
Advertisement
trendingNow1570253

Confirm: देसी गर्ल प्रियंका के साथ बन गई राजकुमार राव की जोड़ी, पहली बार साथ करेंगे काम

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में साथ काम करेंगे जिसे 'डिजिटल प्लेटफॉर्म' पर रिलीज किया जाएगा. 

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव (फाइल फोटो: @priyankachopra/@rajkummar_rao)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अब प्रियंका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी कदम रख चुकी हैं. ताजा खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में साथ काम करेंगे जिसे 'डिजिटल प्लेटफॉर्म' पर रिलीज किया जाएगा. बता दें कि फिल्म प्राइज विनिंग नॉवेल पर बन रही है जिसे अरविन्द अडिग ने लिखा है. 

अरविन्द अडिग के सेम नाम से लिखे गए नॉवेल पर बन रही इस फिल्म से आदर्श गौरव भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को रमीन बहरानी डायरेक्ट करेंगे जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैं पहली एक्टर राजकुमार राव और रमीन बहरानी के साथ काम करुंगी. फिल्म इस साल शुरू हो जाएगी. 

यंग एक्टर्स के टैलेंट पर दिल खोलकर बोले राजकुमार राव, इंडस्ट्री के बारे में कही यह बात

बता दें कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा प्रियंका बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर भी जुड़ी हुई हैं. फिल्म एक ऐसे इंसान की कहानी है जो चाय की दुकान से कैसे एक बड़े शहर का बिजनेसमैन बन जाता है. फिल्म को मुकुल देओरा और नेटफिलिक्स मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका स्क्रीनप्ले भी लिख रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news