गोवा फिल्म महोत्सव में दिखेगा उत्तर प्रदेश का जलवा
Advertisement

गोवा फिल्म महोत्सव में दिखेगा उत्तर प्रदेश का जलवा

अवनीश अवस्थी 21 नवम्बर को दोपहर बारह बजे इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आने वाले फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को उत्तर प्रदेश के बारे में जानकारी देंगे. इस अवसर पर सूचना निदेशक अनुज कुमार झा भी मौजूद रहेंगे. 

गोवा फिल्म महोत्सव के लिए उत्तर प्रदेश की जोरदार तैयारी चल रही है. (फोटो साभार- PIB / twitter)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बनी सरकार ने गोवा में आयोजित हो रहे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदेश की जोरदार ब्रांडिंग की तैयारी की है. अधिकारियों की मानें तो उत्तर प्रदेश फिल्म बंधु की ओर से देश-विदेश के फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को यूपी में आने का न्यौता दिया जाएगा. 

  1. अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगी उप्र की ब्रांडिंग.
  2. फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को यूपी में आने का न्यौता दिया जाएगा.
  3. शूटिंग के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगी सुविधाऐं. 

गोवा पहुंचे उप्र के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य की विभिन्न आकर्षक लोकेशन्स, शूटिंग के लिए राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाली सुविधाओं, सब्सिडी आदि के बारे में जानकारी दी जा रही है, ताकि लोग उप्र आने के लिये आकर्षित हों. प्रमुख सचिव सूचना और फिल्म बंधु अवनीश अवस्थी 21 नवंबर को दोपहर 12 बजे इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आने वाले फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को उत्तर प्रदेश के बारे में जानकारी देंगे. इस अवसर पर सूचना निदेशक अनुज कुमार झा भी मौजूद रहेंगे. 

गौरतलब है कि यूपी में फिल्म निर्माण व शूटिंग के लिए दी जाने वाले सहूलियतों के बारे में बताया जाएगा. साथ ही अगले साल फरवरी में होने वाले यूपी इन्वेस्टर्स मीट में फिल्म निर्माताओं व निर्देशकों को भी आमंत्रित किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news