90s की इस हीरोइन के इश्क में इस कदर डूब गए थे आर माधवन, बुन लिए थे शादी के सपने लेकिन फिर...
Advertisement
trendingNow11973313

90s की इस हीरोइन के इश्क में इस कदर डूब गए थे आर माधवन, बुन लिए थे शादी के सपने लेकिन फिर...

R Madhavan ने 90s की एक्ट्रेस को लेकर अपने दिल का हाल बताया है. एक्टर ने कहा कि एक वक्त पर उनका दिल उन्हीं के लिए धड़कता था. आर माधवन का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जानिए ये हसीना कौन हैं जिनके बारे में आर माधवन बात कर रहे हैं. 

इस हीरोइन से शादी करना चाहते थे आर माधवन

R Madhavan: आर माधवन इन दिनों वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' (The Railway Men) की वजह से लाइमलाइट में छाए हुए हैं. ये वेब सीरीज हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान आर माधवन ने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए. एक्टर ने बातों ही बातों में कहा कि उनका दिल एक वक्त पर 90s की मशहूर एक्ट्रेस के लिए धड़कता था.

इस हीरोइन से हो गया था पहली नजर का प्यार 
आर माधवन ने अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अपने इश्क के बारे में बात की. एक्टर ने कहा- 'मैंने जूही चावला की फिल्म 'कयामत से कयामत' देखी थी. इस फिल्म में मुझे वो बहुत पसंद आई थीं. तभी से मुझे उनसे एक तरफा प्यार हो गया था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

मां से कर ली थी बात
एक्टर ने आगे कहा- 'मैं उनसे शादी तक करना चाहता था. यहां तक कि मैंने अपनी मां से भी ये बात कह दी थी.' जूही चावला की फिल्म 'कयामत से कयामत' की बात करें तो ये 1988 में रिलीज हुई थी. उस वक्त आर माधवन फिल्मों में काम नहीं करते थे. फिल्म का निर्देशन मंसूर अली खान ने किया था. यहां तक कि ये फिल्म उस साल की टॉप 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @bollyyadein

 

आर माधवन ने टीवी से की करियर की शुरुआत
आर माधवन की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. 'बनेगी अपनी बात' सीरियल में आए थे और इसने उन्हें पहचान दिला दी. इसके बाद वो कई टीवी शोज में नजर आए. वहीं फिल्मों की बात करें तो 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म ने बॉलीवुड में आर माधवन की किस्मत चमका दी थी. इस फिल्म में मैडी का रोल निभाया था. जिसमें उनके साथ दीया मिर्जा भी थीं.

 

Trending news