फिल्म 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या राय के साथ साउथ के यह एक्टर करते दिखेंगे रोमांस

बता दें कि आर माधवन से पहले फिल्म के लिए राजकुमर राव, विक्की कौशल और अक्षय ओबेरॉय का नाम सामने आया था, लेकिन अब आर माधवन फिल्म मे ऐश के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

फिल्म 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या राय के साथ साउथ के यह एक्टर करते दिखेंगे रोमांस
अब फिल्म 'फन्ने खान' के लिए इस एक्टर का नाम हुआ फाइनल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन आजकल अपनी फिल्म 'फन्ने खान' को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नहीं दिखेंगे. हालांकि, अब इस फिल्म से एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है और यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के एक्टर आर माधवन हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या, आर माधवन के अपोजिट नजर आएंगी. 

R Madhwan, Aishwarya Rai

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया था कि वह इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. उन्होंने यह भी बताया, फिल्म में ऐश्वर्या और उनके एक साथ कई सीन्स है लेकिन वह फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करते हुए नजर नहीं आएंगे. 

यह भी पढ़ें: विदेश में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन ने फहराया तिरंगा, देखें वीडियो

बता दें कि आर माधवन से पहले फिल्म के लिए राजकुमर राव, विक्की कौशल और अक्षय ओबेरॉय का नाम सामने आया था, लेकिन अब आर माधवन फिल्म मे ऐश के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले ऐश्वर्या राय पिछले साल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आईं थी. 

बॉलीवुड की और खबरे पढ़ें