Race 3: हीरिए गाने की शूटिंग में सलमान और जैकलीन ने जमकर की मस्ती, देखें Making Video
Advertisement

Race 3: हीरिए गाने की शूटिंग में सलमान और जैकलीन ने जमकर की मस्ती, देखें Making Video

कुछ देर पहले फिल्म के मेकिंग वीडियो को भी रिलीज कर दिया गया है. 'हीरिए' सॉन्ग के इस मेकिंग वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज सॉन्ग की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Race 3: हीरिए गाने की शूटिंग में सलमान और जैकलीन ने जमकर की मस्ती, देखें Making Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है. यूं तो यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है लेकिन फिल्म से सलमान खान के जुड़े होने की वजह से भी फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. कुछ वक्त पहले ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था और उसके 2 दिन बाद ही फिल्म के पहले गान 'हीरिए' को रिलीज किया गया था. फिल्म के इस गाने में दर्शकों द्वारा सलमान और जैकलीन के डांस को काफी पसंद किया गया और गाने के लिरिक्स भी फैन्स को काफी पसंद आए.

वहीं कुछ देर पहले फिल्म के मेकिंग वीडियो को भी रिलीज कर दिया गया है. 'हीरिए' सॉन्ग के इस मेकिंग वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज सॉन्ग की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान वो काफी मस्ती करते हुए भी दिख रहे हैं. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा भी सलमान और जैकलीन को स्टेप्सट सिखाते हुए और उनके साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म के इस गाने में जैकलीन ने पोल डांस किया है और उनका पोल डांस लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. कुछ वक्त पहले ही फिल्म के दूसरे गाने 'सेल्फिश' को भी रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने को लूलिया वंतूर और आतिफ अस्लम ने गाया है. 'सेल्फिश' गाने के बोल खुद सलमान खान ने लिखे हैं और उनके इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, 'रेस 3', 15 जून को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news