कभी Jackie Shroff के जूते संभाला करते थे Salman Khan, ऐसे मिला था 'मैंने प्यार किया' में काम

जैकी और सलमान खान (Salman Khan) का साथ बहुत पुराना है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया कि किस तरह एक वक्त था जब सलमान खान (Salman Khan) बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया करते थे.

कभी Jackie Shroff के जूते संभाला करते थे Salman Khan, ऐसे मिला था 'मैंने प्यार किया' में काम
जैकी श्रॉफ और सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. राधे के जरिए सलमान खान (Salman Khan) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर लंबे वक्त बाद वापसी की है. फिल्म राधे में सलमान खान (Salman Khan) ने एक दिग्गज पुलिस अफसर का किरदार निभाया है और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने दिशा पाटनी (Disha Patani) के भाई की भूमिका निभाई है.

जैकी के जूते संभालते थे सलमान
जैकी और सलमान खान (Salman Khan) का साथ बहुत पुराना है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया कि किस तरह एक वक्त था जब सलमान खान (Salman Khan) बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया करते थे. जैकी श्रॉफ ने कहा, 'मैं एक मॉडल के तौर पर उन्हें जानता था और फिर बाद में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जो मेरे जूते और कपड़े संभाला करता था. उस वक्त जब मैं फिल्म फलक (1988) की शूटिंग कर रहा था.'

जैकी श्रॉफ ने दिलाया था ब्रेक
जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan)  उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानते थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया, 'जब वह एक असिस्टेंट डायरेक्टर थे, तब मैं प्रोड्यूसर्स को उनकी तस्वीरें दिखाया करता था. आखिरकार, केसी बोकाड़िया के साले ने उन्हें बॉलीवुड में काम दिया. फिल्म का नाम था 'मैंने प्यार किया' (1989) जिसके जरिए उन्हें बेहिसाब शोहरत मिली.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

जैकी श्रॉफ ने बताया कैसी है दोस्ती
जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा, 'तो ऐसे दोस्ती शुरू हुई.' जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा कि दोस्ती इतनी नहीं है कि हम बहुत ज्यादा करीब हैं, लेकिन वह अपनी फिल्में लेकर अक्सर मेरे पास आता है और जब भी कुछ बड़ा होता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचता है.' बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की कैमिस्ट्री फिल्म राधे में बहुत कमाल की लगी है और फैंस ने दोनों की मस्ती को खूब एन्जॉय किया है.

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal Birthday: अपना सबकुछ दांव पर लगाकर विक्की ने चुनी थी एक्टिंग की राह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.