Radhika Apte का फिल्म सेट पर हुआ था शोषण, इस मशहूर डायरेक्टर ने बनाई थी मूवी

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की फिल्म 'रक्त चरित्र' (Rakta Charitra) के सेट पर उन्हें लगा कि उनका शोषण हुआ है. राधिका का यह खुलासा जान उनके फैंस काफी हैरान हैं. 

Radhika Apte का फिल्म सेट पर हुआ था शोषण, इस मशहूर डायरेक्टर ने बनाई थी मूवी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं, जिसे जान उनके फैंस काफी हैरान रह गए हैं. राधिका (Radhika Apte) ने कहा कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म के सेट पर उनका शोषण हुआ था. 

राधिका का खुलासा

इंटरव्यू में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी फिल्म 'रक्त-चरित्र' (Rakta Charitra) को लेकर एक सनसनीखेज बयान दिया है. अदाकारा ने कहा है कि इस फिल्म के सेट पर उन्हें ऐसा लगा था कि उनका शोषण हुआ है. इस फिल्म को निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बनाया था. अदाकारा का ये बयान इस वक्त खूब चर्चा में है. 

'नहीं मिले थे ज्यादा पैसे'

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इंटरव्यू में कहा, 'इस फिल्म को लेकर आश्वस्त नहीं थी. मैं ये फैसला नहीं कर पा रही थी कि मैं इस फिल्म को करूं या नहीं. सही बताऊं तो मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरा शोषण हो रहा है. क्योंकि मुझे इसके लिए ज्यादा पैसे नहीं मिले थे.'

'मैं काम के लिए नहीं थी बेताब'

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कहा, 'मुझसे कहा गया था कि इस फिल्म के बाद मुझे एक तेलुगु और तमिल फिल्म भी देंगे. तो मैंने सोचा कि ठीक है. फिल्म में बड़े सितारे थे और शूटिंग कभी भी टाइम पर शुरू नहीं हो पाती थी. मैं काम के लिए बिल्कुल बेताब नहीं थी. इसलिए मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि सेट पर मुझे ज्यादा देर तक रहने की जरूरत है. उस वक्त मेरे वक्त और टैलेंट को देखा नहीं जा रहा था. हालांकि, मैं खुद रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की बहुत बड़ी फैन रही हूं. उनकी फिल्में 'सत्या' और 'रंगीला' के वक्त से ही, इसलिए मैं इस मौके को लेकर बहुत एक्साइटेड थी'.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Fatima Sana Shaikh ने शेयर किया अपना Fan Moment, Shahrukh Khan से मिलने के बाद नहीं धोए थे हाथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.