Fatima Sana Shaikh ने शेयर किया अपना Fan Moment, Shahrukh Khan से मिलने के बाद नहीं धोए थे हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलास किया कि वो शाहरुख (Shahrukh Khan) की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने एक दिवाली पार्टी का भी किस्सा सुनाया जहां उनके साथ शाहरुख भी मौजूद थे.  

Fatima Sana Shaikh ने शेयर किया अपना Fan Moment, Shahrukh Khan से मिलने के बाद नहीं धोए थे हाथ
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग बिल्कुल भी कम नहीं है. उनके फैंस की लिस्ट में सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने खुलासा किया कि वो भी शाहरुख की बड़ी फैन हैं. 

नहीं धोया हाथ

आपको बता दें कि फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने शाहरुख (Shahrukh Khan Film) के साथ फिल्म 'वन टू का फोर' (One 2 Ka 4) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. लेकिन बड़े होने के बाद फातिमा की मुलाकात शाहरुख से एक दिवाली पार्टी में हुई. इस पार्टी में सना ने गलती से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का हाथ टच कर लिया. बस फिर क्या था,  फातिमा ने पूरे दिन अपने हाथ नहीं धोए. 

फातिमा का डर

बॉलीवुड हंगामा को दिए हाल के इंटरव्यू में फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने अपना ये फैन मोमेंट शेयर किया और साथ ही बताया कि उन्हें डर है कि कभी शाहरुख को इस सच्चाई के बारे में पता चला तो शाहरुख (Shahrukh Khan Film) कभी उनके साथ नहीं करेंगे. 

फातिमा का काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अजीब दास्तांस' (Ajeeb Daastaans) में नजर आई थीं. जिसमें वह जयदीप अहलावत के अपोजिट पेयर की गईं थीं. इससे पहले फातिमा (Fatima Sana Shaikh) 'लूडो' (Ludo) में अहम किरदार में नजर आई थीं, जिमसें उनके रोल को खूब सराहा भी गया था. 

यह भी पढ़ें- Pooja Batra 44 साल की उम्र में भी लगा रहीं आग, बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.