Alia Bhatt on Anupam Kher: राहा कपूर की 'मम्मी' ने अनुपम खेर के पोस्ट पर कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11571348

Alia Bhatt on Anupam Kher: राहा कपूर की 'मम्मी' ने अनुपम खेर के पोस्ट पर कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर अनुपम खेर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. आलिया का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

अनुपम खेर और आलिया भट्ट

Alia Bhatt Reaction on Anupam Kher Post: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे एक साथ इकट्ठा हुए. जहां एक ओर कियारा के लुक की चर्चा हुई तो वहीं सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने नेट की साड़ी में ऐसा कहर ढाया कि उनके लुक पर हर कोई फिदा हो गया. इस वेडिंग रिसेप्शन की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं आलिया के साथ सेल्फी शेयर करते हुए अनुपम खेर ने प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था. अब आलिया ने इसी पोस्ट का जवाब इंस्टा स्टोरी पर दिया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अनुपम खेर ने कही थी ये बात
अनुपम खेर (Anupam Kher) भी सिडकियारा के वेडिंग रिसेप्शन में गए थे. जहां पर उन्होंने आलिया के साथ सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'डियरेस्ट आलिया भट्ट...लंबे वक्त बाद तुमसे मिलकर काफी अच्छा लगा. तुमसे बहुत सारी बातें हुई जिसमें तुम्हारे स्कूल जाने से लेकर और कैसे मैं तुम्हें टीज किया करता था कि तुम एक बॉर्न एक्ट्रेस हो. मुझे तुम्हारी परफॉर्मेंस वैसे तो सभी फिल्मों में पसंद है. लेकिन सबसे ज्यादा अच्छी गंगूबाई काठियावाड़ी में लगी. तुम बेहतरीन हो. ऐसे ही आगे बढ़ती रहो...ढेर सारा प्यार.'

 

fallback

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

आलिया ने किया ऐसे रिएक्ट
अनुपम खेर के इस पोस्ट पर आलिया ने अब रिएक्ट किया है. आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर अनुपम खेर संग सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'लव यू अनुपम अंकल. मैं नहीं भूल सकती कि मैं बचपन से आपकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं और उससे ही सब कुछ सीखा है. बिग हग एवर...' इसके साथ ही हॉर्ट वाले आइकन शेयर किए. आपको बता दें, आलिया भट्ट का सिडकियारा के वेडिंग रिसेप्शन वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news