इस क्रिकेटर की कायल हुईं दीपिका पादुकोण! बोलीं- 'हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर...'
Advertisement

इस क्रिकेटर की कायल हुईं दीपिका पादुकोण! बोलीं- 'हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब जल्द ही क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं, लेकिन उन्होंने अब अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम सबके सामने बता दिया है... 

इस क्रिकेटर की कायल हुईं दीपिका पादुकोण! बोलीं- 'हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब जल्द ही क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं. उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' कपिल देव बनने जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने अब अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम सबके सामने बता दिया है.

अभिनेत्री दीपिका पादूकोण ने बताया है कि वह पूर्व भारतीय-अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. अभिनेत्री ने कहा, "मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं. मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है. मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं."

fallback

इसके अलावा दीपिका ने जिंदगी में खेल के महत्व के बारे में भी बताया.

हाल ही में एक क्रिकेट लाइव के दौरान दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं. कई बार आपको ऐसा लगता है कि आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है. कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है. एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है." 

fallback

बता दें कि दीपिका '83' से पहले फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आने वाली हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. (इनपुट IANS से भी) 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news