'रिश्‍वत न लें, गलत चीजें न करें...' जब राहुल गांधी ने राजनेताओं के लिए शाहरुख खान से मांगी थी सलाह, मनमोहन सिंह ने की थी तारीफ 
Advertisement

'रिश्‍वत न लें, गलत चीजें न करें...' जब राहुल गांधी ने राजनेताओं के लिए शाहरुख खान से मांगी थी सलाह, मनमोहन सिंह ने की थी तारीफ 

Shah Rukh Khan: जैसा की सभी जानते हैं कि पूरे देश में चुनावों का माहौल चल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के राजनेता राहुल गांधी उनसे सभी राजनेताओं के लिए सलाह मांगे नजर आ रहे हैं, जिसका किंग खान सीधा जवाब देते हैं, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

जब राहुल गांधी ने राजनेताओं के लिए शाहरुख खान से मांगी थी सलाह

Rahul Gandhi asked Shah Rukh Khan: इस समय पूरे देश में 2024 के लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस पार्टी लीडर राहुल गांधी बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान के राजनेताओं के लिए सलाह मांगते नजर आ रहे हैं, जिसका एक्टर एकदम सीधा जवाब देते हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

इतना ही नहीं वीडियो पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. ये वीडियो साल 2008 में हुए एक इवेंट के दौरान का बताया जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान बड़े आसान अंदाज में राहुल गांधी के सवाल  का सीधा जवाब देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर शाहरुख खान के एक फैन द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में स्टेज पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नजर आ रहे हैं. वीडियो में राहुल गांधी शाहरुख से सवाल करते हैं, 'राजनेताओं के लिए आप क्या सलाह देना चाहेंगे'? 

शाहरुख खान ने दिया आसान जवाब 

राहुल गांधी का ये सवाल सुनने के बाद पहले शाहरुख खान हंसते हैं और कहते हैं, 'मुझे खुशी है कि आपने ये सवाल किया ये बहुत सिंपल सवाल है'. शाहरुख ने आगे कहा, 'मेरा मतलब है, सभी राजनेता अगर इस सलाह को मानते हैं तो हमारे पास एक अद्भुत देश बन जाएगे और देखें कि किसने ये सवाल पूछा है. मैं झूठ बोलता हूं और चीटिंग भी करता हूं अपनी कमाई के लिए सब कुछ करता हूं. मैं एक एक्टर हूं. इसलिए मैं सब बता रहा हूं. रियलिटी में मेरे अंदर कुछ भी गलत नहीं है. आइए हम टेबल के नीचे से पैसे न लें, गलत चीजें न करें'.  

Shahid Kapoor: 'देवा' के सेट पर लौटे शाहिद कपूर, तस्वीर में दिखाई झलक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

राजनेताओं को शाहरुख ने सलाह

इसके बाद शाहरुख खान राजनेताओं को सलाह देते हुए कहा, 'आप जानते हैं मैं कहना चाहता हूं कि मेरे मन में उन लोगों के लिए बहुत सम्मान है, जो देश चलाते हैं या जिनके दिल में देश चलाने की भावना है. ये बहुत ही निस्वार्थ सेवा है. टेबल की नीचे पैसे ना लें, गलच चीजें न करें, दोहरा चरित्र न रखें. अगर हम इसे सही तरीके से करते हैं, तो हम सभी पैसे कमाएंगे, हम सभी खुश रहेंगे और हम एक महान और गौरवशाली राष्ट्र बन सकते हैं. इसलिए सभी राजनेताओं को मेरी सलाह है कि कृपया वास्तविक रूप से यथासंभव ईमानदार रहें'! 

Trending news