Raj Kundra मामले में Shilpa Shetty के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत
Advertisement

Raj Kundra मामले में Shilpa Shetty के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े मामले में अभी तक कोई हाथ नहीं पाया गया है. मुंबई पुलिस ने अपने हाल में आए बयान में ये जानकारी साझा की है.  

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की रात पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी बताया. इसी मामले में गिरफ्तार किए गए रयान थारप के साथ ही राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. लगातार इस मामले में शिल्पा शेट्टी का नाम उछाला जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार शिल्पा शेट्टी से सवाल कर रहे हैं. 

  1. शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं मिले सबूत
  2. सामने आई व्हाट्स एप चैट
  3. राज पर लगा पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का आरोप

शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं मिले सबूत

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर भी जांच शुरू की थी. अभी तक पुलिस अधिकारियों को शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. ETimes में छपी खबर के अनुसार ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (क्राइम) मिलिंद भारम्बे ने एक बयान जारी किया है. इसमें कहा गया, 'हमें अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें और हम उचित कार्रवाई करेंगे.'

सामने आई व्हाट्स एप चैट

बता दें, बीते दिन सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. ऐसा दावा किया गया कि इस ग्रुप में राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे. अब ऐसी ही एक और चैट सामने आई है, जिसमें बॉली फेम नाम का भी ग्रुप सामने आया है, जिसे 30 अक्टूबर को बनाया गया है. राज कुंद्रा के चैट्स से पता चलता है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था. साथ ही इसके लिए पूरी तैयारी भी की जा रही थी. यही नहीं इसके लिए उनका प्लान B भी तैयार था. 

राज पर लगा पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का आरोप

मंगलवार को मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं. इसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट किया गया.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Pornograpy Case: मॉडल का खुलासा, बिकिनी शूट से शुरू होती है कहानी; फिर कराते हैं 'गंदे काम'

Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news