रिपोर्ट! Sherlyn Chopra का दावा, 30 लाख रुपये में Raj Kundra कराता था गंदा काम
Advertisement

रिपोर्ट! Sherlyn Chopra का दावा, 30 लाख रुपये में Raj Kundra कराता था गंदा काम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम शेर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने बयान में लिया है. साथ ही गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

 

शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लग है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस मामले में एक्ट्रेस और मॉडल शेर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने महाराष्ट्र साइबर सेल को अपने स्टेटमेंट पहले ही दर्ज करा दिए हैं. इनके बयानों में ही राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. 

  1. शर्लिन चोपड़ा ने पहले ही दर्ज कराया अपना बयान
  2. शर्लिन चोपड़ा ने लिया था राज कुंद्रा का नाम
  3. पूनम पांडे भी लगा चुकी हैं आरोप
  4.  

शर्लिन चोपड़ा ने पहले ही दर्ज कराया अपना बयान

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इसी साल फरवरी में सॉफ्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का मामला दर्ज किया था. 26 मार्च को मुंबई पुलिस ने इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया था. महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का स्टेटमेंट पहले ही दर्ज कर लिया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में केस दर्ज किया गया और अब क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है. 

शर्लिन चोपड़ा ने लिया था राज कुंद्रा का नाम

पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं. FIR के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था. पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं. हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी. शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं.

इस तरह राज करते थे ये गोरख धंधा

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बयान जारी कर कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं, जिसके बाद ही सोमवार को उन्हें अरेस्ट किया गया. आज मुंबई पुलिस (Mumbai Police) राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey ने Raj Kundra पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा- मेरी Photos-Videos के साथ किया ऐसा काम

Raj Kundra ने गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये Video, लोगों ने लगाई खूब लताड़  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news