Raj Kundra ने गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये Video, लोगों ने लगाई खूब लताड़
Advertisement
trendingNow1946082

Raj Kundra ने गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये Video, लोगों ने लगाई खूब लताड़

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लग है. मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. 

  1. राज कुंद्रा का वीडियो वायरल
  2. राज का फनी वीडियो देखकर भी फैंस नाराज
  3. राज कुंद्र हुए बुरी तरह ट्रोल

राज कुंद्रा का वीडियो वायरल

इस सब के बीच राज कुंद्रा (Raj Kundra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. राज ने वीडियो गिरफ्तारी से कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. फैंस वीडियो देखने के बाद राज कुंद्रा को पुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. राज कुंद्र के वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं और कभी उनकी तारीफ करने वाले फैंस भी अब उनकी आलोचना कर रहे हैं. 

राज का फनी वीडियो देखकर भी फैंस नाराज

राज कुंद्रा (Raj Kundra) वीडियो में जेम्स बॉन्ड बने नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो जेम्स बॉन्ड सीरीज का ही है, जिसे ऐडिट किया गया है. जेम्स बॉन्ड की जगह राज कुंद्रा का चेहरा नजर आ रहा है और वो टैंकर चलाते दिख रहे हैं. वैसे वीडियो तो बड़ा ही फनी है, लेकिन फैंस वीडियो से ज्यादा उनकी गिरफ्तारी पर कमेंट कर रहे हैं. राज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्लॉक रोड्स अस्थाई है, तुम्हे कोई भी नहीं रोक सकता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

राज कुंद्र हुए बुरी तरह ट्रोल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को इस वीडियो पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'अरेस्ट हो गया.' वहीं एक ने लिखा, 'भाई लिंक दे दे प्लीज.' एक और ने लिखा, 'ये कार्न फिल्म बनाने की वजह से अभी-अभी गिरफ्तार हुआ है.' इस तरह पोस्ट पर सौकड़ों लोगों ने राज कुंद्रा की खिंचाई की है. फिलहाल, अब तक इस मामले पर राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ओर से कोई सफाई नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ शेयर की कोजी फोटो, बेहद करीब आकर हुए रोमांटिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news