रजत कपूर और दीपक तिजोरी चुनौती के लिए हैं एकदम तैयार, हंसल मेहता की 'लुटेरे' का शानदार टीजर रिलीज
Advertisement
trendingNow12137694

रजत कपूर और दीपक तिजोरी चुनौती के लिए हैं एकदम तैयार, हंसल मेहता की 'लुटेरे' का शानदार टीजर रिलीज

Lootere Teaser: काफी समय में लाइमलाइट में बनी हंसल मेहता की 'लुटेरे' का टीजर रिलीज हो चुका है. 24 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत समुद्र के बीच में एक नाव पर सवार विदेशी लोगों के एक ग्रुप से होती है, जो बंदूकों से लैस हैं और एक भयानक सफर की ओर बढ़ रहे हैं. 

रजत कपूर और दीपक तिजोरी चुनौती के लिए हैं एकदम तैयार, हंसल मेहता की 'लुटेरे' का शानदार टीजर रिलीज

Hansal Mehta Lootere Teaser: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म निर्माता हंसल मेहता इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'लुटेरे' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर यूजर्स भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में सीरीज का एक दमदार टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें रजत कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. सीरीज के जारी किए गए आधिकारिक टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

वहीं, निर्माताओं द्वारा जारी किए गए सीरीज के टीजर ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर दी है, जिसमें समुद्री डाकूओ की कहानी को दिखाया गाएगा. 'लुटेरे' के इस टीजर को 1 मार्च, शुक्रवार को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर किया गया था. जहां इसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. 24 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत समुद्र के बीच में एक नाव पर सवार विदेशी लोगों के एक समूह के साथ होती है, जो बंदूकों से लैस हैं और एक अंजान खतरनाक सफर की ओर जा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

जारी हुआ 'लुटेरे' सीरीज का टीजर

रजत कपूर पास के एक जहाज पर नौसेना की वर्दी में एक इंसान को देखते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उनके चेहरे पर चिंता साफ देखी जा सकती है. इसके बाद नाव पर बैठे लोग जैसे ही हमले की तैयारी करते हैं टीजर खत्म हो जाता है, जिससे देखद र्शक उत्सुक हो जाते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लुटेरे' सीरीज की कहानी सोमालियाई समुद्र की पृष्ठभूमि पर आधारित है. रिलीज होने के बाद से टीजर को प्लेटफॉर्म पर 1.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

22 मार्च को रिलीज होगी सीरीज

इससे पहले फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग सीरीज 'लुटेरे' टीजर जारी करते हुए कैप्शन लिखा, 'Mayday! Mayday! Mayday! #HotstarSpecials गर्व से 'लुटेरे' की स्ट्रीमिंग 22 मार्च से केवल @DisneyPlusHS मई डे पर प्रस्तुत कर रहा है! Mayday! Mayday! Mayday!'. बता दें, दर्शक भी इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news