3 दिग्गज अभिनेताओं के बीच होने वाला है जबरदस्त मुकाबला, इंटरनेट पर छाया 'प्रणाम' का टीजर
Advertisement
trendingNow1554576

3 दिग्गज अभिनेताओं के बीच होने वाला है जबरदस्त मुकाबला, इंटरनेट पर छाया 'प्रणाम' का टीजर

दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

लखनऊ में हुई है फिल्म की पूरी शूटिंग (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, "फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है." रजनीश राम पुरी ने आगे कहा, "फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने मिलेगी."

लखनऊ में हुई है फिल्म की पूरी शूटिंग
फिल्म के टीजर में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है. इससे पहले राजीव 'आमिर' और 'टेबल नं 21' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'प्रणाम' के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं. फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है. फिल्म का निर्देशन 'फरेब' और 'शूद्र द राइजिंग' जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है.

लंबे समय बाद संजीव फिल्म 'प्रणाम' के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'शूद्र द राइजिंग' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था. दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. बॉलीवुड में 'आमिर' और 'टेबल नंबर 21' जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म 'प्रणाम' में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे, जहां हीरो एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन एक गैंगस्टर बन जाता है. इस फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news