ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही रजनीकांत का दावा- 2.0 होगी सुपर डुपर हिट
Advertisement

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही रजनीकांत का दावा- 2.0 होगी सुपर डुपर हिट

रजनीकांत ने कहा कि इस फिल्म को प्रमोट करने की जरूरत नहीं है, जो भी यह फिल्म देखेगा, वह इस फ़िल्म को खुद प्रमोट करेगा.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही रजनीकांत का दावा- 2.0 होगी सुपर डुपर हिट

मुंबई : रजनीकांत और अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 2.0 का ट्रेलर चेन्नई में लांच किया गया. 3डी कैमरे पर शूट की गई, करीब 600 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म को बड़े ही भव्य तरीके से शूट किया गया है. सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ही फिल्म 2.0 को सुपर डुपर हिट घोषित कर दिया. इसके अलावा उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को इस फिल्म के लिए मुबारकबाद भी दे दी. रजनीकांत ने कहा कि इस फिल्म को प्रमोट करने की जरूरत नहीं है, जो भी यह फिल्म देखेगा, वह इस फ़िल्म को खुद प्रमोट करेगा.

रजनीकांत ने कहा, "यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी, मैं इस बात का दावा करता हूं. मैं अभी शंकर और सुबास्करण को मुबारक बात देता हूं. मैं सुबास्करण को सबसे पहला क्रेडिट दूंगा, जो सबसे पहले इस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने आये थे. सिर्फ एक इंसान पर भरोसा करके 600 करोड़ लगाए, शंकर पर."

रजनीकांत ने आगे बताया कि यह फिल्म लोगो को इसलिए भी पसंद आएगी, क्योंकि इस फिल्म में थ्रिल और एंटरटेनमेंट के अलावा मैसेज भी है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी पहुंचे. यहां फिल्म के मेकर्स समेत अन्य स्टार कास्ट भी शामिल हुए. 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है. यह साल 2010 में आई फिल्म 'रोबोट' का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' होंगे.

Trending news