'मुंह सामने रख के चलो..' आधी रात में तृप्ति को लेकर कब्रिस्तान पहुंचे राजकुमार; डर के मारे हो रहा बुरा हाल; VIDEO
Advertisement
trendingNow12432096

'मुंह सामने रख के चलो..' आधी रात में तृप्ति को लेकर कब्रिस्तान पहुंचे राजकुमार; डर के मारे हो रहा बुरा हाल; VIDEO

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: 'स्त्री 2' के बड़ी सफलता के बाद राजकुमार राव अब अपनी अगली अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. दोनों के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. जो अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Rajkummar Rao Share Funny Video With Triptii Dimri

Rajkummar Rao Share Funny Video With Triptii Dimri: पिछले महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' की बड़े सफलता के बाद अब राजकुमार राव जल्द ही राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों के फैंस भी उनके बीच के केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. ये फिल्म अगले महिने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आलिया भट्ट की 'जिगरा' से टक्कराएगी. 

फिल्म के रिलीज से पहले राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म 'स्त्री' से जुड़ा है. इस वीडियो पर फैंस खूब सारे रिएक्शन दे रहे हैं. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और तृप्ति कब्रिस्तान में नजर आ रहे हैं. अचानक, एक परछाई उनके पास से गुजरती है, जिससे दोनों बहुत डर जाते हैं और चीख पड़ते हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ऐसी खौफनाक स्थिति में विक्की तो क्या, बिक्की भी डर जाता है'!.

विक्की ने शेयर किया बहुत मजेदार वीडियो 

साथ ही उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, '#VickyVidyaKaWohWalaVideo का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है! (बायो में लिंक) 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में'. विक्की और तृप्ति के इस मजेदार वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनके वीडियो पर कमेंट्स कर फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'क्या 'स्त्री' आ गई'? दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या 'स्त्री' का डर अभी भी नहीं गया'? इसके अलावा भी वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

एक नरभक्षी...जो पहले इंसानों को मारता और फिर उन्हें खा जाता; 13 साल में 17 लोगों को बनाया शिकार; सच्ची घटना पर बनी है ये वेब सीरीज

फिल्म के ट्रेलर को खूब किया गया था पसंद

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को भूषण कुमार की टी-सीरीज ने बनाया है. फिल्म अगले महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, मस्त अली, मुकेश तिवारी, सहरश कुमार शुक्ला, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इससे पहले राजकुमार राव को 'स्त्री 2' और तृप्ति डिमरी को 'बैड न्यूज' में देखा गया था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news