17 साल पहले आई 'भूल भुलैया' के सक्सेस की नहीं थी उम्मीद, 'छोटे पंडित' का खुलासा; बोले- 'लगा नहीं था कि ये...'
Advertisement
trendingNow12490185

17 साल पहले आई 'भूल भुलैया' के सक्सेस की नहीं थी उम्मीद, 'छोटे पंडित' का खुलासा; बोले- 'लगा नहीं था कि ये...'

Bhool Bhulaiyaa: राजपाल यादव जल्द ही अनीस बज़्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान 17 साल पहले आई 'भूल भुलैया' के बारे में बात की और बताया कि कैसे उस वक्त फिल्म की सक्सेस ने हर किसी को हौरान कर दिया था.  

Rajpal Yadav On Bhool Bhulaiyaa Success

Rajpal Yadav On Bhool Bhulaiyaa Success: राजपाल यादव ने फिल्म 'भूल भुलैया' में छोटे पंडित का किरदार निभाकर लोगों को खूब हंसाया था. अब वो एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त 'भूल भुलैया 3' में उसी भूमिका में लौटने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में राजपाल यादव ने बताया कि 17 साल पहले आई 'भूल भुलैया' की सफलता को लेकर वो निश्चित नहीं थे, क्योंकि टीम ने इस फिल्म के साथ कुछ नया करने का जोखिम उठाया था और हॉरर-कॉमेडी जैसी यूनिक स्टाइल पर काम किया था. 

एक न्यूज पोर्टल के साथ अपने इंटरव्यू में राजपाल यादव ने बताया कि वे 2007 से 2024 तक 'भूल भुलैया' सीरीज का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें 'भूल भुलैया' की इतनी बड़ी सफलता की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि ये प्रियदर्शन की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म थी. उन्होंने कहा, 'उस वक्त नहीं लगा था कि इतना चलेगा. प्रियदर्शन जी के साथ फिल्मों का दौर चल रहा था. मेरी, अक्षय कुमार, परेश रावल और प्रियदर्शन जी की टीम बनी हुई थी. 'भूल भुलैया' पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, पता नहीं था क्या होगा'.

fallback

फिल्म की सफलता की नहीं थी उम्मीद 

2007 में रिलीज़ हुई फिल्म 'भूल भुलैया' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. दर्शकों ने फिल्म और इसके किरदारों को खूब पसंद किया था. फिल्म में 'छोटे पंडित' का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले राजपाल यादव ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया, 'वो किरदार और मंजुलिका की जोड़ी कमाल की थी, जिसमें महज 5-6 सीन थे'. जब 'भूल भुलैया 2' आई, तो उसके किरदारों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब 'भूल भुलैया 3' भी बन चुकी है'. वहीं, फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

शाहरुख खान की सबसे बड़ी FLOP फिल्म.. 14 साल पहले हुई थी रिलीज; पहले ही दिन निकली टांए-टांए फिस्स; को-एक्टर ने छोड़ दी थी एक्टिंग

दिवाली पर रिलीज होने जा रही 'भूल भुलैया 3'

'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2007 में हुई थी, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और राजपाल यादव जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके बाद, 2022 में इसका सीक्वल रिलीज किया गया, जिसको अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था. इसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में थे. अब इसका तीसरा भाग दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होने वाला है, जिसमें एक बार फिर कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव के अलावा माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन नजर आने वाले हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news