सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री राजश्री देशपांडेय फिर विवादों में, मिल रहीं भद्दी टिप्पणियां
Advertisement
trendingNow1418219

सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री राजश्री देशपांडेय फिर विवादों में, मिल रहीं भद्दी टिप्पणियां

मलयालम की एक विवादित फिल्म एस दुर्गा में काम कर चुकी राजश्री देशपांडेय एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर चल रहे  कार्यक्रम सेक्रेड गेम्स में उनके कुछ न्यूड सीन चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सेक्रेड गेम्स में न्यूड सीन को ले कर फिर चर्चा में हैं राजश्री देशपांडेय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मलयालम की एक विवादित फिल्म एस दुर्गा में काम कर चुकी राजश्री देशपांडेय एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर चल रहे  कार्यक्रम सेक्रेड गेम्स में उनके कुछ न्यूड सीन चर्चा का विषय बने हुए हैं. राजश्री सेक्रेड गेम्स में गैंगस्टर गणेश गायतोंडे की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है. अब तक इस धारावाहिक के आठ एपिसोड दिखाए गए हैं. इनमें राजश्री, नवाजुद्दीन के साथ कुछ अंतरंग दृष्यों में दिखाई दी हैं. इनमें कुछ न्यूड सीन भी शामिल हैं.

  1. सेक्रेड गेम्स में राजश्री ने गैंगस्टर की पत्नी का अभिनय किया
  2. नवाजुद्दीन निभाग रहे हैं सेक्रेड गेम्स में गैंगस्टर की भूमिका
  3. राजश्री ने कहा उन्हें भद्दे मैसेज भेजे गए उन्हें पोर्न स्टार कहा गया
  4.  
  5.  
  6.  
  7.  

भेजे गए भद्दे मैसेज
हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में राजश्री ने बताया कि सेक्रेड गेम्स की रिलीज के बाद उन्हें कुछ भद्दे मैसेज भेजे गए. कुछ में तो उन्हें पोर्न स्टार कहा गया. उन्होंने कहा कि इस तरह के सीन करना मेरे लिए काफी चुनौती पूर्ण रहा था. लेकिन फिर भी मैने सीन की मांग को देखते हुए इस तरह का अभिनय किया. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्हें पता चला की उनके इस सीन के चित्र वाट्सऐप पर वायरल होने लगे हैं.उन्होंने बताया कि उनके इस तरह के चित्रों को इंटरनेट पर वायरल करने के साथ ही कुछ पोर्न साइटों पर भी डाल दिया गया है. उन्होंने कहा कि यह काफी दुखद है कि लोग उन्हें भद्दे मैसेज भेज रहे हैं और उन्हें पोर्न स्टार कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 'सुसराल सिमर का' में मक्खी बनी थी ये एक्ट्रेस, अब निभाएंगी ये रोल

पहले भी मिलती रही हैं धमकियां
राजश्री ने बताया कि वे इंटरनेट पर इस तरह के दुष्प्रचार से आश्चर्यचकित हैं. उन्होंने बताया कि इस तरह की भद्दी टिप्पणियों पर वो ध्यान नहीं देती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अनुराग कश्यप पर पूरा भरोसा हैं. उन्होंने मुझे कहा है कि यदि मुझे इस तरह के सीन से कोई परेशानी होती है तो वो इस तरह के सीन को तुरंत हटा देंगे.राजश्री ने कहा कि वो सेक्रेड गेम्स में अपने सीन्स को ले कर ट्रोल होने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है. उन्होंने कहा कि एस दुर्गा फिल्म करने के बाद उन्हें हत्या तक किए जाने की धमकियां मिली थीं. कुछ लोगों ने मेरे चेहरे पर एसिड फेकने की धमकी दी थी. एस दुर्गा फिल्म को लोगों ने सेक्सी दुर्गा व कई अन्य अश्लील नाम दिए. सेंसर बोर्ड ने इसके चलते इस फिल्म को एडल्ट श्रेणी में रखा. इस फिल्म को देवी दुर्गा से जोड़ कर देखा गया और ट्रोल किया गया. इसके चलते इस फिल्म को पिछले वर्ष गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नहीं दिखाया गया.

Trending news