Rakhi Sawant की ड्रेस पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट, बोले- ‘लोकल कांस की ऐश्वर्या राय’
Advertisement

Rakhi Sawant की ड्रेस पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट, बोले- ‘लोकल कांस की ऐश्वर्या राय’

Rakhi Sawant Dress: राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए तो जानी ही जाती हैं लेकिन हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं राखी ने ऐसी ड्रेस पहन ली कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों ये हसीना अपने नए नवेले बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Sawant Boyfriend Adil) को लेकर सुर्खियों में हैं. राखी जहां जिम जाएं या फिर आईफा में स्पॉट हुई हों हर जगह उनके साथ उनके प्रेमी आदिल नजर आते है. अब हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी इवेंट में पहुंची और यहां वो अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई हैं. 

राखी ने कॉपी किया ऐश्वर्या का स्टाइल

राखी सावंत एक इवेंट में शिमरी पिंक कलर की ग्लॉसी आउटफिट में नजर आईं और जैसे ही राखी सावंत पर नजर पड़ी तो सारी लाइमलाइट उनकी यही ड्रेस ले गई क्योंकि राखी का ये अंदाज ऐश्वर्या राय के कांस लुक से मिलता जुलता लगा. बेहद ही यूनिक डिजाइन की ये ड्रेस पहन राखी सावंत ने आदिल के साथ कुछ मजेदार पोज भी दिए लेकिन उनका ये लुक और अंदाज देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके.   

स्टाइल को कॉपी करने पर एक यूजर ने लिखा- लोकल कांस की ऐश्वर्या राय.

बॉयफ्रेंड आदिल ने सेलेक्ट की राखी की ड्रेस

वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत की ये ड्रेस उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने ही सेलेक्ट की थी. ये जानकारी खुद राखी ने ही दी. राखी ने बताया था कि आदिल को नहीं पसंद कि वो रिवीलिंग कपड़े पहने लिहाजा उनकी इस ड्रेस को आदिल ने ही सेलेक्ट किया वो भी कई ड्रेस रिजेक्ट करने के बाद.

पिछले दिनों पूर्व पति पर लगाए थे आरोप

कुछ समय पहले ही राखी सावंत पुलिस स्टेशन पहुंची थीं अपने पूर्व पति रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए. राखी ने आरोप लगाया था कि रितेश उनसे अलग हो चुके हैं लेकिन फिर भी उन्हें तंग कर रहे हैं वो आदिल को उनकी जिंदगी में नहीं देखना चाहते. उन्होंने रितेश पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का भी आरोप लगाया था.   

यह भी पढ़ेंः कैसी थी पेरिस ट्रिप? वेकेशन से लौटते ही Arjun Kapoor से मीडिया ने पूछा सवाल, एक्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news