Rakhi Sawant Dubai Home Inside Tour: बेहद लग्जरी और आलीशान है राखी सावंत का दुबई वाला घर, देखिए इनसाइड वीडियो
Advertisement
trendingNow11222250

Rakhi Sawant Dubai Home Inside Tour: बेहद लग्जरी और आलीशान है राखी सावंत का दुबई वाला घर, देखिए इनसाइड वीडियो

Rakhi Sawant ने अपने नए घर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है.एक्ट्रेस ने अपने घर के अंदल का इनसाइड वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी

Rakhi Sawant Dubai Home Inside Tour: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि आदिल ने राखी को दुबई में आलीशान घर तोहफे में दिया है. वहीं अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राखी अपने दुबई के घर के अंदर की सैर कराती हुई नजर आ रही हैं.

दिखाया घर का एक-एक कोना

1 मिनट 9 सेकेंड के वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने आलीशान घर का एक-एक कोना फैंस को दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी पिंक कलर की साड़ी पहने हुई हैं. एक्ट्रेस सबसे पहले किचन एरिया को दिखाती हैं. इसके बाद लिविंग रूम, बेडरूम और वॉशरूम दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

काफी लग्जरी है घर

एक घर को आलीशान और लग्जरी बनाने के लिए जितनी भी चीजें होती हैं वो इस घर में मौजूद है. वहीं राखी (Rakhi Sawant) खुद इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि आपको बस बैग उठाना है और यहां पर रहने आया है क्योंकि ये घर फुली लोडेड है. इस वीडियो पर राखी के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उन्हें उनके नए घर की बधाई भी दे रहे हैं.

 

 

BMW कर चुके गिफ्ट

इससे पहले आदिल (Adil Durrani) राखी को BMW कार तोहफे में दे चुके हैं. फिलहाल राखी आदिल के साथ दुबई में हैं और वहां पर उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आदिल उन्हें उनके परिवार के मिलवाने के लिए दुबई लेकर आए हैं. इसके साथ ही राखी ने बताया कि आदिल मुंबई में राखी के साथ डांस अकादमी ओपन करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि कुछ दिन पहले आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में थे. लेकिन राखी का कहना है कि आदिल का उनकी एक्स से अब कोई लेना देना नहीं है.

 

यह भी पढ़ें-  Bharti Singh Made Shocking Video: बच्चे को अकेला छोड़कर कमरे में ये काम कर रही थी मेड, अचानक घर पहुंचीं भारती का देखते ही हुआ बुरा हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news