Sushant को लेकर Rakhi Sawant ने किया ऐसा पोस्ट, VIDEO देख लोगों का फूटा गुस्सा

 बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

Sushant को लेकर Rakhi Sawant ने किया ऐसा पोस्ट, VIDEO देख लोगों का फूटा गुस्सा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह जमकर ट्रोल हो रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी दुखी हैं, लेकिन शायद राखी सावंत को इस मामले की गंभीरता नहीं समझ आ रही है. इसलिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उटपटांग बोलना शुरू कर दिया. राखी ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये कहा कि, सुशांत उनके सपने में आए थें और उन्होंने राखी से कहा कि, मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.

जी हां! आपको भी ये सुनकर हैरानी हो रही होगी कि आखिर इतने गंभीर मुद्दे पर कोई ऐसे कैसे बोल सकता है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किए वीडियो में कहा, 'मैं रात को सो रही थी कि अचानक जोर का झटका लगा. मैंने पूछा कौन है तो आवाज आई मैं सुशांत. सुशांत ने मुझसे कहा कि मेरे फैन्स से कहना कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा कैसे तो उन्होंने कहा कि राखी तुम शादी करोगी और फिर मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.' राखी के इस वीडियो को देखकर फैन्स ने उन्हें खूब सुनाया और उन्हें ये वीडियो डिलीट करने को कहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सांवत के इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'आप बहुत असंवेदनशील हैं, ऐसा करने पर आपको अपने उपर शर्मिंदा होना चाहिए.' दूसरे यूजर ने कहा, 'हमें राखी का अकाउंट रिपोर्ट करना चाहिए.' राखी सावंत के इस वीडियो को अब तक 1,098,272 बार देखा गया है. सुशांत के फैंस राखी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनके अकाउंट को ब्लॉक करने की गुहार लगा रहे हैं. 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि अभी तक सुशांत के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत करीब 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनकी दवाइयां भी चल रही थीं. लेकिन कुछ समय से उन्होंने दवाई समय से लेना बंद कर दिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.