Rakhi Sawant और Sherlyn Chopra दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आपत्तिजनक भाषा का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow11434090

Rakhi Sawant और Sherlyn Chopra दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आपत्तिजनक भाषा का लगाया आरोप

Rakhi Sawant-Sherlyn Chopra Fight: राखी और शर्लिन दोनों ने बुधवार को आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. 

Rakhi Sawant और Sherlyn Chopra दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आपत्तिजनक भाषा का लगाया आरोप

Rakhi Sawant And Sherlyn Chopra Controversy: बॉलीवुड स्टार राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच काफी समय से जुबानी जंग चल रही है. वहीं अब राखी और शर्लिन दोनों ने बुधवार को आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. मुंबई पुलिस ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

मुंबई पुलिस ने कहा, "शर्लिन की शिकायत पर अभिनेत्री राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनका एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया."

ओशिवारा थाने में केस दर्ज

वहीं राखी सावंत ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में केस दर्ज कराया है. राखी सावंत ने कहा कि शर्लिन ने अपने वीडियो में उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था. 

शर्लिन ने अपलोड किया वीडियो

राखी ने पुलिस को बताया कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें शर्लिन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 500, 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की.

ये है पूरा मामला 

बता दें कि ये शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए उन्हें बिग बॉस में ले जाने के लिए सलमान खान पर भी सवाल खड़े किए थे. शर्लिन के ऐसा करने के बाद राखी सावंत सलमान खान और साजिद खान के सपोर्ट में आ गईं और शर्लिन को ही आडे़ हाथों लेने लगीं. 

इसके बाद राखी और शर्लिन के बीच हर दिन जुबानी जंग तेज होती चली गई. आए दिन ये दोनों कैमरे के सामने आकर एक दूसरे के बारे में विवादित बातें और भद्दी टिप्पणी करती दिखाई देती हैं और ऐसा करते इनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news