शादी की खबरों के बीच रकुल ने शेयर की अखंड पाठ की फोटो, मिनटों में हुई वायरल
Advertisement
trendingNow12092955

शादी की खबरों के बीच रकुल ने शेयर की अखंड पाठ की फोटो, मिनटों में हुई वायरल

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह और जैकी की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अखंड पाठ की फोटो फैंस के साथ शेयर कर दी है, जो मिनटों में वायरल हो गई है.   

शादी की खबरों के बीच रकुल ने शेयर की अखंड पाठ की फोटो, मिनटों में हुई वायरल

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. मगर दोनों ही अपनी शादी की जानकारी खुलकर फैंस के साथ साझा नहीं कर रहे हैं. पैपराजी जब ही दोनों को स्पॉट करती है तो शादी से जुड़े सवाल करती दिखती है, पर दोनों हमेशा सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. इसी बीच रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अखंड पाठ की फोटो शेयर कर दी है. इसी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. 

रकुल ने शेयर की अखंड पाठ की फोटो 

कुछ ही देर पहले रकुल ने फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है. सेल्फी में एक्ट्रेस सिर ढके हुए नीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लिखा भी, 'अखंड पाठ वाहेगुरु.' फोटो में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि सिखों के पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का 48 घंटे तक पाठ किया जाता है, जिसे अखंड पाठ नाम से जाना जाता है. शादी के दौरान होने वाले तमाम फंक्शन में से एक अखंड पाठ भी होता है. 

गोवा में शादी करेंगे रकुल और जैकी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने वाले हैं. शादी की सभी तैयारियां धूमधाम से चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों 21 फरवरी के दिन शादी करेंगे. शादी में कपल ने केवल क्लोज दोस्तों और परिवार वालों को इनविटेशन दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल जैकी की रिसेप्शन

रकुल और जैकी के वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो दो तरह की जानकारी सामने आ रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों रिसेप्शन पार्टी नहीं करेंगे.वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि कपल मुंबई में पार्टी होस्ट करने वाला है. अंत में क्या होता है, यह तो समय ही बताएगा. 

Trending news