Good News: शादी के 10 साल बाद पापा बनने जा रहे Ram Charan, प्रेग्नेंट हैं पत्नी उपासना, शेयर की खुशखबरी!
Advertisement
trendingNow11482689

Good News: शादी के 10 साल बाद पापा बनने जा रहे Ram Charan, प्रेग्नेंट हैं पत्नी उपासना, शेयर की खुशखबरी!

Ram Charan Wife Upasana Pregnant: शादी के 10 साल क बाद अभिनेता राम चरण के घर में खुशियों की किलकारी गूंजने वाली है. उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अभिनेता पिता बनने वाले हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Upasana Kamineni Pregnancy News: अभिनेता राम चरण शायद साल 2022 को कभी नहीं भुला पाएंगे. पहले साल की शुरुआत में आरआरआर जैसी सुपरहिट फिल्म उन्होंने दी और अब जब ये साल खत्म होने जा रहा है तो उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी उन्हें मिली है और इसे अब उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कर दिया है. आप सबके फेवरेट राम चरण जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं. उनकी पत्नी उपासना प्रेग्नेंट हैं. इस गुड न्यूज को राम चरण के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया गया है. जिससे चिंरजीवी परिवार में खुशियों का माहौल है.

पोस्ट शेयर कर सुनाई खुशखबरी
साउथ के टॉप एक्टर्स में शुमार राम चरण जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इस खबर को उन्हीं के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. एक पोस्ट में लिखा है – हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. ये अनाउंसमेंट इस कपल के माता –पिता की ओर से की गई है. जैसे ही ये पोस्ट शेयर हुई तो इसे वायरल होने में भी देर नहीं लगी. अब हर कोई इस स्टार कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है. 

10 साल पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि राम चरण और उपासना की शादी 10 साल पहले 2012 में हुई थी. राम चरण साउथ स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं तो वहीं उपासना भी अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन हैं और बी पॉजीटिव मैगजीन की चीफ एडिटर भी. 2011 दिसंबर में दोनों की सगाई हुई थी और 2012 में ये शादी के बंधन में बंधे. ऐसे में दोनों शादी के 10 साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं जिसे लेकर दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. दोनों नौवीं क्लास तक एक ही स्कूल में साथ थे और बचपन के दोस्त भी थे.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

Trending news