बढ़ती जा रहीं दर्शन की मुश्किलें, डायरेक्टर ने बताया 'हाथी'; बोले- 'ये तो ऐसा है जैसे कोई कुत्ता...'
Advertisement
trendingNow12306650

बढ़ती जा रहीं दर्शन की मुश्किलें, डायरेक्टर ने बताया 'हाथी'; बोले- 'ये तो ऐसा है जैसे कोई कुत्ता...'

Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इसी बीच हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशन ने रेणुकास्वामी हत्याकांड पर एक ट्वीट कर दर्शन थूगुदीप को 'हाथी' तक बता डाला.

Darshan Thoogudeepa

Ram Gopal Varma On Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के चैलेंजिंग स्टार कहे जाने वाले दर्शन थूगुदीप की मुश्किलें खत्म होने की जगह और बढ़ती जा रही हैं. कुछ समय पहले उनको बेंगलुरु की एक फार्मेसी शॉप पर काम करने वाले रेणुकास्वामी के हत्याकांड मामले में अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एक्टर को उनके चार कथित साथियों के साथ शनिवार, 22 जून को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. पुलिस ने दर्शन को 11 जून को पुलिस हिरासत लिया था.

मामला सुर्खियों में आने के बाद, फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इस मुद्दे को लेकर बात की, लेकिन ज्यादातर ने इस पर चुप रहना ही सही समझा. इसी बीच अक्सर अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने दर्शन और इस केस को लेकर ऐसा ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. जी हां, उन्होंने इस केस के बारे में बात करते हुए राम गोपाल ने इसकी निंदा की. उन्होंने हाल ही में दर्शन को ऐसा 'हाथी' तक कह डाला, जो कुत्तों से परेशान करता है. 

राम गोपाल ने दर्शन को बताया 'हाथी'

ये दूसरी बार है जब निर्देशक ने सोशल मीडिया हैंडल पर दर्शन की आलोचना की है. उनके अपराध का हवाला देते हुए, उन्होंने फिल्म इडंस्ट्री में स्टार की पूजा करने के मुद्दे पर भी जोर दिया है. अपने हालिया ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे हत्या के मामले पर अपनी राय देते नजर आ रहे हैं, जिसमें कन्नड़ स्टार दर्शन केंद्र में हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि दर्शन द्वारा रेणुकास्वामी पर किया गया हमला 'किसी हाथी द्वारा कुत्ते को कुचलने' जैसा है. 

प्रभास के फैंस से हो गई भारी MISTAKE! अब कैसे होगी पैसे की भरपाई; जानें क्या है ये Kalki 2898 AD से जुड़ा मामला

वायरल हो रहा राम गोपाल का ट्वीट

अपने ट्वीट में राम गोपाल लिखते हैं, 'दर्शन द्वारा रेणुका स्वामी पर हमला करना एक हाथी द्वारा कुत्ते पर हमला करने जैसा है. मेरा मतलब कुत्ते से रूप से नहीं बल्कि केवल उसके आकार से है. कल्पना कीजिए कि एक हाथी पागल हो जाता है, क्योंकि एक कुत्ता उस पर भौंकता है और वो उसे बुरी तरह कुचल कर मार देता है'. बता दें, इस पूरे मामले में दर्शन थूगुदीप के अलावा कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का भी नाम शामिल हैं, जिनको कथित तौर पर प्राइम सस्पेक्ट के तौर पर रखा गया है. 

Trending news