राम गोपाल वर्मा ने दीपिका पादुकोण की इस एडल्ट स्टार से तुलना की

अपने पहले ट्वीट में आरजीवी ने लिखा, मेरी फिल्म गॉड, सेक्स और ट्रुथ 26 जनवरी को सुबह 9 बजे पद्मावत के साथ रिलीज हो रही है. मिया मालकोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगा, उसकी जीत होगी.

राम गोपाल वर्मा ने दीपिका पादुकोण की इस एडल्ट स्टार से तुलना की
26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड सेक्स और ट्रुथ' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के लिए लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है. वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' भी काफी विरोध के बीच 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसी के चलते राम गोपाल वर्मा ने कुछ ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म और 'पद्मावत' की तुलना की है. इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ मिया मालकोवा की भी तुलना की है. बता दें, राम गोपाल वर्मा ने कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' के ट्रेलर को रिलीज किया है और वह अपनी इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज करने वाले हैं. 

राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, मेरी फिल्म 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे 'पद्मावत' के साथ रिलीज हो रही है. मिया मालकोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगा, उसकी जीत होगी.

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, मिया की गॉड, सेक्स और ट्रुथ और दीपिका की पद्मावत में यही अंतर है कि एक सामाजिवक विवाद है और दूसरा एतिहासिक विवाद है. 

गौरतलब है कि 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' कोई फीचर फिल्म नहीं है बल्कि एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें मिया मालकोव सिर्फ सेक्स, गॉड और सच्चाई की बात करेंगी और बताएंगी कि उनकी जिंदगी में यह क्या महत्व रखता है. राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि सनी लियोनी के बाद मिया मालकोवा दूसरी एडल्ट एक्ट्रेस हैं जिनके साथ किसी फीचर फिल्म निर्माता ने काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें