Ram Mandir: 'मैं बहुत आभारी हूं...' 'रामायण की चौपाइयों' से सचिन पिलगांवकर ने किया श्री राम का स्वागत; प्राण प्रतिष्ठा पर शेयर किया VIDEO
Advertisement
trendingNow12073376

Ram Mandir: 'मैं बहुत आभारी हूं...' 'रामायण की चौपाइयों' से सचिन पिलगांवकर ने किया श्री राम का स्वागत; प्राण प्रतिष्ठा पर शेयर किया VIDEO

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की धूम पूरे देश में मची हैं. आज के दिन को भी लोग दीवाली के तौर पर मना रहे हैं. ऐसे में इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सचिन पिलगांवकर ने भी राम का स्वागत 'रामायण की चौपाइयों' से की है. 

अपनी फिल्म में Sachin Pilgaonkar ने गाई थी 'रामायण की चौपाइयां'; प्राण प्रतिष्ठा पर शेयर किया शेयर

Sachin Pilgaonkar On Ram Mandir Pran Pratishtha: आज सोमवार, 22 जनवरी को पूरा देश 'राममय' होता नजर आ रहा है. सभी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज के दिन को दिवाली के तौर पर मना रहे हैं. घर-घर में दीपोत्सव मनाया जा रहा है. घर में, मंदिरों में लोग दीप जला कर राम का भव्य स्वागत कर रहे हैं. इस खास मौके को बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद खास अंदाज में मना रहे हैं. 

पिछले पांच दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) ने भी अपने खास अंदाज में भगवान राम का स्वागत किया. जी हां.. हाल में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बहुत पुरानी फिल्म का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'रामायण की चौपाइयां' गाने नजर आ रहे हैं. ये गाना साल 1975 में आई उनकी फिल्म 'गीत गाता चल' का है, जिसका नाम 'मंगल भवन अमंगल हारी' है. 

'रामायण की चौपाइयों' से किया राम का स्वागत 

इस गाने में सचिन 'रामायण की चौपाइयों' पर लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सचिन पहले अपने अपनी फिल्म के क्लिप में नजर आ रहे हैं इसके बाद वो खुद वो उन चौपाइयों को गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं, 'मेरे जीवन का एक धन्य पल. 'रामायण की चौपाइयां' उनमें से कुछ 1975 में मुख्य अभिनेता के रूप में मेरी पहली फिल्म 'गीत गाता चल' में मुझ पर फिल्माए गए थे'. 

फैंस को भी आया वीडिया पसंद 

एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में आगे लिखा, 'मैं सौभाग्यशाली महसूस करता हूं कि इस साल इसे मेरी आवाज में पुनर्व्यवस्थित और फिर से रिकॉर्ड किया गया है और हमारे पास आपके लिए एक खास वीडियो भी है. इस अवसर के लिए आभारी और धन्य हूं. आशा है आप सभी ने इसे पसंद किया है. मेरे साथ गाओ'. सचिन के इस वीडियो पर उनके फैंस भी कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Trending news