अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में साथ नजर आया कपूर और पटौदी परिवार, Photo में साथ दिखे रणबीर-आलिया और सैफ-करीना
Advertisement

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में साथ नजर आया कपूर और पटौदी परिवार, Photo में साथ दिखे रणबीर-आलिया और सैफ-करीना

Kapoor-Pataudi Family Photo: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उन्हीं में से एक फोटो में कपूर फैमिली और पटौदी फैमिली एक साथ अपने शाही अंदाज में पोज देती नजर आ रही है. फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में साथ नजर आया कपूर और पटौदी परिवार

Kapoor-Pataudi Family Photo: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड उमड़ा आया है. सोशल मीडिया पर इस समय अनंत और राधिका की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें बॉलीवुड स्टार्स के अपने-अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है. 

तस्वीर में कपूर फैमिली और पटौदी फैमिली एक साथ अपने शाही अंदाज में पोज देती नजर आ रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो नें रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रहे हैं, जिनके साथ सैफ अली खान और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. अलग सभी के लुक्स की बात करें तो रणबीर ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

शाही लुक में नजर आए दोनों परिवार 

वहीं, आलिया गोल्डन लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा पीले सूट में नीतू कपूर नजर आ रही हैं. वहीं, करीना कपूर ब्लैक साड़ी में बेहद शानदार लग रही हैं तो वहीं सैफ अली ब्लू कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. सभी के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फोटो पर फैंस भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे राहा को मिस 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन खास बात ये है कि फोटो में फैंस रणबीर और आलिया की बेटी राहा को बेहद मिस कर रहे हैं. हालांकि, इस दौरान की राहा की कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनकी क्यूटनेस ने खूब लाइमलाइट बटोरी. वहीं, इस फोटो पर फैंस कमेंट कर राहा के बारे में पूछ रहे हैं. 

Trending news