Ranbir Alia Wedding: शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाए सिंपल लुक में दिखीं आलिया, साथ में ऐसे नजर आए रणबीर
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाए सिंपल लुक में दिखीं आलिया, साथ में ऐसे नजर आए रणबीर

Ranbir Alia Wedding की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. वहीं अब इस नए नवेले जोड़े की शादी के बाद की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें आलिया मांग में सिंदूर लगाए दिखीं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की एक-एक डिटेल सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे सामने आ रही है. शादी के बाद रणबीर अपनी नई नवेली दुल्हनिया को पैपराजी के सामने लेकर आए थे. यहां तक कि एक्टर ने आलिया को गोद में भी सबके सामने उठा लिया था. वहीं अब आलिया और रणबीर की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं.

सिंपल लुक में आईं नजर

इस फोटो में रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. आलिया ने नीले रंग का साधारण सा सूट पहना है तो वहीं रणबीर लाल रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

सिंदूर लगाए आईं नजर

इस तस्वीर में आलिया (Alia Bhatt) नई नवेली दुल्हन की तरह मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और बड़े से झुमके पहने हैं. दोनों कैमरे में मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए. 

घर में ही रखा रिसेप्शन

आलिया और रणबीर ने शादी के बाद पालीहिल वाले वास्तु घर में ही ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. खास बात है कि इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे ही पहुंचे थे. जिसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा , गौरी खान, अयान मुखर्जी और करण जौहर शामिल है.

14 अप्रैल को की शादी

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी. वह चाहते थे कि रणबीर और आलिया से जल्द से जल्द शादी कर लें. लेकिन उनकी जीते जी ऐसा नहीं हो पाया. ऋषि कपूर का साल 2020 में निधन हो गया था. आखिरकार, उनकी ये इच्छा दो साल बाद पूरी हो गई. बताते चलें कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी रचाई है. कपल की शादी में कपूर परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

 

यह भी पढ़ें: Anupama Namaste America: 17 साल पहले घर में भीगी बिल्ली बनकर रहता था वनराज, अनुपमा का चलता था राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news