अनंत-राधिका की पार्टी में Raha ने लूटी लाइमलाइट, पापा रणबीर की गोद में नजर आई नन्ही परी; आलिया भी दिखी साथ
Advertisement

अनंत-राधिका की पार्टी में Raha ने लूटी लाइमलाइट, पापा रणबीर की गोद में नजर आई नन्ही परी; आलिया भी दिखी साथ

Raha Kapoor Viral Video: रविवार, 3 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का लास्ट डे हैं, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही है. इसी बीच सबसे ज्यादा लाइमलाइट रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की नन्ही परी राहा ने लूटी, जो अपने पापा की गोद में बेहद प्यारी लग रही हैं. 

अनंत-राधिका की पार्टी में Raha ने लूटी लाइमलाइट, पापा रणबीर की गोद में नजर आई नन्ही परी

Raha Kapoor Viral Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों जामनगर में अपनी बेटी राहा कपूर के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन अटेंड करने के लिए गुजरात पहुंचे हैं. वहां से रणबीर और आलिया के कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं. इसी बीच रविवार शाम का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, इस वीडियो ने फैंस का भी दिल ही जीत लिया. इस वीडियो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अनंत-राधिका की पार्टी में Raha जमकर लाइमलाइट लूट रही हैं. दरअसल, वीडियो में रणबीर कपूर बेटी राहा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और वहां मौजूद सभी मेहमानों से मिल रहे हैं, जो राहा को अपना-अपना प्यार दे रहे हैं. पापा रणबीर की गोद में राहा बहुत प्यारी लग रही हैं, जो व्हाइट कलर के फ्रॉक में नजर आ रही हैं, जिस पर ग्रीन फ्लावर प्रिंट हो रखे हैं. 

राना ने पार्टी में लूटी लाइमलाइट 

साथ ही राहा ने दो चोटी बना रखी है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में रणबीर और राहा के साथ आलिया भट्ट भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिन्होंने सिर पर एक बड़ी कैप कैरी कर रखी है. वहीं, रणबीर भी व्हाइट शर्ट के साथ व्हाटइ पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने नेहरू जैकेट पहन रखी है. वीडियो में, रणबीर राहा को गोद में लिए पार्टी में घूमते नजर आते हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी बधाई दी जो राहा को शुभकामनाएं देते नजर आए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अक्सर पापा रणबीर के साथ आती हैं नजर 

पिछली बार भी रणबीर कपूर ने तब सुर्खियां बटोरी थीं जब वे राहा के साथ जेह की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. बता दें, रणबीर और आलिया ने पिछले साल क्रिसमस के मौके पर बेटी राहा कपूर को पैपराजी के सामने दिखाया था, जिसके बाद से राहा पैप्स की फेवरेट हो गई हैं और हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राहा की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरों को एडिट कर बनाया जाता है, जिनमें राहा अपने दादा ऋषि कपूर के साथ नजर आती हैं. 

Trending news