Ranbir Kapoor ने 'तू झूठी मैं मक्कार' को हिट कराने के लिए दे दी बड़ी कुर्बानी, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

Ranbir Kapoor ने 'तू झूठी मैं मक्कार' को हिट कराने के लिए दे दी बड़ी कुर्बानी, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi ​​Main Makkar) हाल ही में रिलीज हुई है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन (Love Ranjan) ने रणबीर को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर एक्टर के फैंस को उनपर नाज होगा. 

ranbir kapoor

Luv Ranjan on Ranbir: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की नई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi ​​Main Makkar) होली के मौके पर रिलीज हुई जिसे लव रंजन (Luv Ranjan) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच 'तू झूठी मैं मक्कार' के डायरेक्टर लव रंजन ने खुलासा किया कि रणबीर ने उनसे फिल्म के लिए कोई पैसे नहीं लिए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा कि पिछले चार सालों में रणबीर ने उन्हें निराश नहीं किया है.

जमकर की तारीफ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Films (@luv_films)

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर, लव रंजन और श्रद्धा कपूर हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे. वहां रणबीर ने कहा- 'मुझे पता है कि इस फिल्म को बनाते हुए लव ने कोई छल नहीं किया. उन्होंने अपनी जान की बाजी लगा दी. एक्टर ने आगे कहा- 'मैंने सुना है कि जब मेरे दादाजी फिल्में बनाते थे उस वक्त लोग अपना घर तक गिरवी रख देते थे. उन्होंने तो मेरी दादी के गहने भी गिरवी रख दिए थे. मैं फिल्में बनाने के लिए इस पागलपन का सम्मान करता हूं. इसीलिए मुझे लगा कि इसमें मजा आएगा क्योंकि किसी ने इस फिल्म को बनाने के लिए जी जान लगा दी.' वहीं, लव रंजन ने कहा- 'रणबीर ने अभी तक मुझसे फिल्म की फीस नहीं ली है. पिछले 4 सालों में रणबीर ने मुझे कभी निराश नहीं किया है'. 

खूब हो रही है कमाई

आपको बता दें कि 'तू झूठी मैं मक्कार' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर की ये फिल्म अब तक 70.24 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें रणबीर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. इन दोनों के अलावा मूवी में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा बात करें रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो अगली बार वो  डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news