Alia से शादी के बाद Ranbir की Shamshera फ्लॉप! इनका गुस्सा और नफरत झेलने के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow11276912

Alia से शादी के बाद Ranbir की Shamshera फ्लॉप! इनका गुस्सा और नफरत झेलने के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Shamshera का इंतजार काफी समय से हो रहा था क्योंकि इस फिल्म से ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चार साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह कोई कमाल नहीं दिखा पाई. रिलीज के लगभग एक हफ्ते बाद फिल्म के डायरेक्टर, करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है..

 

Alia से शादी के बाद Ranbir की Shamshera फ्लॉप! इनका गुस्सा और नफरत झेलने के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Shamshera Flopped at Box Office Karan Malhotra Shares Message: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अग्निपथ (Agneepath) फिल्म बना चुके डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा (Shamshera) रिलीज की जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते बाद डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात को एड्रेस किया है.. 

  1. रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 
  2. शमशेरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
  3. रणबीर आलिया की शादी 

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई Shamshera!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस नई फिल्म, शमशेरा (Shamshera) का काफी इंतजार किया जा रहा था लेकिन रिलीज के पहले दिन ही व्यूअर्स इस फिल्म से काफी हताश थे. 1800 के दशक में आधारित इस फिल्म में रणबीर ने डबल रोल किया है और वो एक डकैत बने हैं जो अपनी ट्राइब को आजादी दिलाने की जंग लड़ रहे हैं. नेगटिव रोल के लिए इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने काम किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को काफी खराब रिव्यूज मिले हैं और इसके कलेक्शन भी काफी कम हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Ravi Malhotra (@karanmalhotra21)

डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट 

22 जुलाई, 2022 को रिलीज हुई फिल्म शमशेरा (Shamshera) को थिएटर में लगे पांच दिन हो चुके हैं. जहां रिलीज से पहले तो डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) फिल्म की कास्ट के साथ प्रोमोशन कर रहे थे लेकिन रिलीज के बाद से उनका सोशल मीडिया अकाउंट इनैक्टिव था. फिल्म के रिलीज होने के पांच दिन बाद करण ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने पर कुछ बातें कही हैं. 

ट्रोल्स से छुपकर बैठे थे करण मल्होत्रा 

जिस पोस्ट की हम बात कर रहे हैं उसमें करण मल्होत्रा ने अपनी फिल्म के मुख्य किरदार शमशेरा को एक लेटर लिखा है. खत में करण ने शमशेरा से कहा कि उन्हें वो वैसा ही पसंद है जैसा वो है. उन्होंने अपनी फिल्म के किरदार से माफी मांगी है कि रिलीज के बाद से उन्होंने से अकेले छोड़ दिया था. करण ने कहा है कि उनसे फिल्म के प्रति मिल रही नफरत और नाराजगी झेली नहीं जा रही थी और वो कमजोर पड़ गए थे. उन्होंने कहा है कि अब वो अपने शमशेरा का हाथ पकड़कर खड़े रहेंगे और सबका सामना एक साथ करेंगे. 

खत में शमशेरा की कास्ट और फिल्म के क्रू को भी करण ने धन्यवाद दिया है और फैन्स को प्यार देने के लिए खुशी जताई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news