संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में Ranbir Kapoor निभाएंगे अहम किरदार! डिटेल्स आईं सामने
Advertisement

संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में Ranbir Kapoor निभाएंगे अहम किरदार! डिटेल्स आईं सामने

Sanjay Leela Bhansali Love and War: फैंस बेहद बेसब्री के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' का वेट कर रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर है कि फिल्म में रणबीर कपूर भी एक बड़े अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. चलिए जानते हैं क्या है मामला.

संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे Ranbir Kapoor? निभाएंगे अहम किरदार

Ranbir Kapoor In Love and War: बॉलीवुड के धुरंधर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरा मंडी' (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच वो अपनी एक और फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं उसका नाम है 'लव एंड वॉर' (Love and War). इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. 

इसी बीच फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए 17 साल बाद भंसाली और कपूर साथ काम करने जा रहे हैं और विक्की कौशल के साथ भंसाली पहली बार काम करने जा रहे हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सफलता के बाद भंसाली आलिया भट्ट के साथ दूसरी बार काम करने जा रहे हैं. 

भंसाली की 'लव एंड वॉर' में दिखेंगे रणबीर 

इस फिल्म की घोषणा बुधवार, 24 जनवरी को की गई थी, जो अगले साल क्रिसमस, 2025 पर रिलीज होगी. फिल्म के विकास से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, ''लव एंड वॉर' असल में एक लव ट्रायंगल होने वाली है, जिसकी पीछे जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा'. साथ ही सूत्र ने आगे बताया, ''एनिमल' में रणबीर के शानदार प्रदर्शन ने भंसाली इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने अपनी फिल्म में उनको एक किरदार देने का फैसला किया है. जबकि 'लव एंड वॉर' ऊपरी तौर पर एक एक्शन लव स्टोरी है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

अगले साल 2025 में होगी रिलीज

सूत्र का ये भी कहना है, 'इस फिल्म में रणबीर एक ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए भंसाली काफी लंबे समय से एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे, जो उनको रणबीर के तौर पर मिल चुका है'. साथ ही बताया जा रहा है कि रणबीर इस फिल्म में ग्रे शेड्स वाला किरदार निभाएंगे. इसके अलावा अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'एनिमल' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाले हैं. 

Trending news