Koffee With Karan: फैंस के लिए बुरी खबर, करण जौहर के शो में कभी नहीं आएंगे रणबीर कपूर
Advertisement

Koffee With Karan: फैंस के लिए बुरी खबर, करण जौहर के शो में कभी नहीं आएंगे रणबीर कपूर

Koffee With Karan शो जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो के शुरू होने से पहले एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर रणबीर कपूर के फैंस को झटका जरूर लग सकता है.

 

करण जौहर और रणबीर कपूर

Koffee With Karan: करण जौहर (Karan Johar) अपने सुपरहिट शो 'कॉफी विद करण' के साथ एक बार फिर से टीवी पर लौट रहे हैं. इस शो के 'सीजन 7' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस शो के पहले गेस्ट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) होंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया कि रणबीर ने इस शो में आने के लिए मना कर दिया है. इसके साथ ही ना आने की वजह भी बताई.

करण जौहर का खुलासा

करण जौहर 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सीजन 7 को लेकर टीवी पर वापसी को लेकर एक दम तैयार हैं. ऐसे में करण जौहर ने रणबीर कपूर को लेकर ऐसी बात बताई जिससे फैंस का दिल जरूर टूट सकता है. हाल ही में 'फिल्म कंपैनियन' को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि रणबीर कपूर मेरे शो में नहीं आएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

रणबीर के ना आने की ये है वजह

करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि 'आजकल लोग काफी डरे हुए हैं. तेजी से भागती जनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है.' इसके साथ ही करण जौहर ने कहा कि 'रणबीर कपूर मेरे शो में नहीं आएंगे. उन्होंने मुझसे कहा कि आने वाले समय में उन्हें इसकी लंबी कीमत चुकानी पड़ेगी. रणबीर ने मुझसे कहा कि प्लीज मुझे शो पर मत बुलाओ. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. शो पर आने की बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

होता है खूब बवाल

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में सेलेब्स अपने दिल की बात खुलकर कहते हैं. जिसके बाद जमकर बवाल मचता है. कई सेलेब्स की निजी जिंदगी के राज खुलकर सामने आते हैं तो कई लोगों के चेहरे से पर्दा उठता है. फिलहाल, ये शो 7 जुलाई से शुरू हो रहा है. ऐसे में देखना होगा कि करण जौहर के मेहमानों की लिस्ट में पहला मेहमान कौन होगा.

 

यह भी पढ़ें- Bold Actress: ओटीटी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं ये हसीना, हर मर्यादा तोड़कर दिए ऐसे सीन्स; छूट गए सबके पसीने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news