रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर, अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता
Advertisement
trendingNow1735965

रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर, अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता

अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को लेकर परेशान करने वाली खबर आ रही है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को लेकर परेशान करने वाली खबर सामनेे आई है. बताया जा रहा है कि रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती हुए हैं. बुधवार की सुबह रणदीप हुड्डा को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही रणदीप हुड्डा की सर्जरी भी होने वाली है. ये सर्जरी क्यों और कब होगी, इसके बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. 

  1. रणदीप हुड्डा को लेकर परेशान करने वाली खबर आ रही है
  2. रणदीप हुड्डा को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है
  3. खबर है कि जल्द ही रणदीप हुड्डा की सर्जरी भी होने वाली है

हमारे सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, अभिनेता रणदीप हुड्डा के खास दोस्त ने मीडिया को बताया है कि उनकी एक बड़ी सर्जरी होनी है. रणदीप हुड्डा को बुधवार की सुबह क्रीम रंग की टीशर्ट और काले रंग की कार्गो पैंट में देखा गया था. ऐसी भी खबर आ रही है कि अस्पताल में भर्ती होने से पहले रणदीप हुड्डा ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया है.

कुछ दिन पहले ही अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सैम हैग्राव के निर्देशन में बनी 'एक्सट्रैक्शन' के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में हॉलीवुड के सुपरहीरो 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्माण रुसो ब्रदर्स द्वारा किया गया है, जो 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' और 'एंडगेम' के निर्देशक हैं. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के काम को खूब सराहा गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

Trending news