40 की हुईं रानी मुखर्जी, ट्विटर पर लैटर लिखकर फिल्म मेकर्स को ऐसे कहा- शुक्रिया
Advertisement

40 की हुईं रानी मुखर्जी, ट्विटर पर लैटर लिखकर फिल्म मेकर्स को ऐसे कहा- शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. यशराज के ट्विटर हैंडल पर रानी का लिखा एक लैटर शेयर हुआ है जिसमें रानी ने अपने डायरेक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है. 

 

रानी मुखर्जी 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 21 मार्च को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. रानी को उनके खास दिन पर फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से लगातार बधाई मिल रही है. 22 साल के अपने फिल्मी करियर में रानी ने कई बेहतरीन फिल्में की और बॉलीवुड में नाम कमाया. रानी ने अपने इतने लंबे करियर में इंडस्ट्री के कई मशहूर फिल्म मेकर्स के साथ काम किया. यशराज के ट्विटर हैंडल पर रानी का लिखा एक लैटर शेयर हुआ है जिसमें रानी ने अपने डायरेक्टर्स के अलावा उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और आगे बढ़ते रहने का हौसला भी दिया. 

  1. बॉलीवुड में 22 साल लंबा है रानी मुखर्जी कर करियर 
  2. फिल्म राजा की आएगी बारात से हुई थी बॉलीवुड एंट्री 
  3. बेटी के जन्म के बाद फिल्म हिचकी से हुआ कमबैक 

यशराज के ट्विटर हैंडल पर शेयर हुए इस लैटर में रानी ने लिखा है कि 40 का होकर बहुत अच्छा लग रहा है. इसी के साथ 22 साल के लंबे करियर का अनुभव भी शानदार रहा, मैं लकी हूं कि मुझे सबका इतना और सपोर्ट मिला. बहुत कम होता है कि हम कलाकारों को कुछ ऐसा करने को मिले जिससे सोशल चेंज हो और उससे लोगों के सोचने-समझने की शक्ति में भी बदलाव आए और ये किस्तम की बात है कि मुझे ये मौका एक नहीं क्ई बार मिला. मैं सच में खुशकिस्मत हूं. मैं उन सभी फिल्म मेकर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया जिसकी वजह से वो किरदारों और फिल्में मेरी पहचान बनीं. 

इसी के साथ रानी ने इस लैटर में अपने जन्म और उसके बाद के सफर के बारे में कई दिल को छू लेने वाली बातें कही और अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है. 

'हिचकी' के प्रमोशन में रानी, तो 'सुईंधागा' की शूटिंग में बिजी हैं वरुण-अनुष्‍का

'हिचकी' से कर रही हैं कमबैक
हालांकि, इसके बाद उन्होंने यश राज फिल्म्स के साथ कई फ्लॉप फिल्में दी लेकिन रानी एक बार फिर 2012 में आमिर खान के साथ फिल्म में 'तलाश' में नजर आईं. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और इसके बाद 2014 में वह फिल्म 'मर्दानी' में भी नजर आईं. रानी ने 2014 में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की और उनकी एक बेटी अदीरा भी है. अब रानी जल्द ही फिल्म 'हिचकी' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं और उनकी यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी. 

रानी मुखर्जी ने अपने स्‍कूल में रिलीज किया 'हिचकी' का पहला गाना 'ओए हिचकी'

'कुछ कुछ होता है' से मिली इंडस्ट्री में पहचान
इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मों में ही अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया जिसके बाद वह 1998 में शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नजर आईं. इस फिल्म में रानी और शाहरुख की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म में रानी का छोटा सा किरदार होने के बाद भी वह सुपरस्टार बन गईं. शाहरुख की इस फिल्म से रानी काफी मशहूर हो गईं. जिसके बाद 2004 तक वह बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक बन गईं. इस दौरान वह 'साथिया', 'हम तुम', 'युवा' और 'वीर-जारा' जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news