Akshay Kumar और Ranveer Singh के फैंस के लिए खुशखबरी, दिवाली और क्रिसमस पर होगा जोरदार धमाका

लंबे समय से अपने सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार दर्शकों के लिए एक बड़ी जबरदस्त खबर सामने आई है. बॉलीवुड फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से उछल सकते हैं. 

Akshay Kumar और Ranveer Singh के फैंस के लिए खुशखबरी, दिवाली और क्रिसमस पर होगा जोरदार धमाका
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के चलते लंबे असरे से सबकुछ बंद था, अब धीरे धीरे सब खोला जा रहा है. इस महामारी के दौरान मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ा है. कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टाली गई. मार्च में इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद से कोई भी फिल्म सिनेमाहॉल में रिलीज नहीं हो सकी. लेकिन अब एक जोरदार खबर हमारे सामने आ चुकी है. 

लंबे समय से अपने सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार दर्शकों के लिए एक बड़ी जबरदस्त खबर सामने आई है. बॉलीवुड फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से उछल सकते हैं. क्योंकि खबर है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' थिएटर में रिलीज होने जा रही है. यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि INOX ने खुद अपने ट्विटर हेंडल से दी है. 

मल्टीपेल्क्स की बड़ी ब्रांड INOX ने ट्वीट किया है कि अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें. हम रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म '83' को इस क्रिसमस पर थिएटर में रिलीज करने जा रहे हैं.

INOX Leisure Limited ने ट्वीट करके लिखा है, अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें. हम रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म 83 को इस क्रिसमस पर थिएटर रिलीज करने जा रहे हैं.'

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन 19 मार्च को ही सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए थे. मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

वहीं दूसरी फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें