Forbes 2020 list: इस मामले में Akshay Kumar ने कई हॉलीवुड सुपरस्टार्स को चटाई धूल

Forbes 2020 list में दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्स में जगह बनाने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो असली खिलाड़ी हैं...

Forbes 2020 list: इस मामले में Akshay Kumar ने कई हॉलीवुड सुपरस्टार्स को चटाई धूल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बीते सालों में हिट मशीन का तमगा दिया गया है. उनकी हर फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना जैसे पहले ही तय होता है. उनकी  फिल्में रिलीज से पहले ही सफलता की कहानी लिखना शुरू कर देती हैं. इस कामयाबी के पीछे अक्षय कुमार की 25 साल की बेजोड़ मेहनत है. अक्षय कुमार की इसी विश्वसनियता का असर है कि निर्माता उन्हें भरपूर पैसा दे रहे हैं. लेकिन अब अक्षय कुमार ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान तो छोड़िए बल्कि हॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स भी उनके जल उठेंगे. 

अब फोर्ब्स (Forbes 2020 list) ने अपनी इस साल की रिपोर्ट जारी करके अक्षय कुमार के रुतबे को साबित कर दिया है. इस ताजा रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ऐसे इकलौते भारतीय एक्टर हैं, जिनका नाम साल 2020 के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किया गया है. फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में अक्षय कुमार ने 52वां स्थान पाकर कई इंटरनेशनल सेलेब्स को भी मात दे दी है. 

इस लिस्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने इस स्थान को पाने के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ, जेनिफर लोपेज और इंटरनेशनल टॉप पॉप स्टार रिहाना को पीछे छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स में अक्षय कुमार की सालाना इनकम 48.5 मिलियन डॉलर बताई गई है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार फोर्ब्स से हुई एक बातचीत में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी सफलता का राज शेयर कहा है, 'खुद को समय के अनुसार बदलना पड़ता है. इस दौरान फिल्मों की कहानियां बदल चुकी हैं, लोगों के सोचने और जीने का तरीका बदला है, दर्शक बदल गए हैं, यहां तक कि मेरे चेक में लगने वाले जीरो की संख्या भी बदल गई है. हर एक चीज बदल रही है. यही सफलता का मूल मंत्र है.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे, इसके साथ ही वह 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें