Shehnaaz Gill के रंग में रंगे नजर आए Ranveer Singh और Deepika Padukone, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1936370

Shehnaaz Gill के रंग में रंगे नजर आए Ranveer Singh और Deepika Padukone, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

आज यानी 6 जुलाई को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह  (Ranveer Singh Birthday) का बर्थडे हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी. 

 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद अनोखे ढंग से उन्हें विश किया है. दीपिका ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखा आप भी झूम उठेंगे. 

दीपिका और रणवीर को चढ़ा शहनाज का बुखार 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं. यह डांस शहनाज गिल के फेमस डायलॉग से बनाए गए रैप पर किया गया है. दोनों इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

 

 

पति को बताया सबसे पसंदीदा शख्स

इस वीडियो में रणवीर  (Ranveer Singh) डैपर लुक में नजर आ रहे हैं वहीं दीपिका (Deepika Padukone) ने ग्रीन रंग का एथलीजर पहना हुआ है. गाने में दोनों की बॉन्डिग कमाल की दिख रही है. वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि क्योंकि आज तुम्हारा बर्थडे है इसलिए मैं इस बात पर अब शांत रहूंगी कि तुम्हारा कुत्ता टॉमी और मेरा कुत्ता, कुत्ता, मेरे सबसे पसंदीदा शख्स को हैप्पी बर्थडे. 

रणवीर के बर्थडे पर अनाउंस हुई फिल्म

आपको बता दें, रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) के बर्थडे पर करण जौहर ने भी एक नई फिल्म अनाउंस की है और इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगीं. इस फिल्म का नाम है- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'. यही नहीं, इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी साथ नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- आमिर के तलाक पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बच्चे के मुस्लिम होने पर उठाया सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news