शरारती हंसी, सिर के नीचे हाथ रखकर पोज दे रहा ये बच्चा बॉलीवुड पर कर रहा है राज, इनके फैशन सेंस की होती है खूब चर्चा
Advertisement

शरारती हंसी, सिर के नीचे हाथ रखकर पोज दे रहा ये बच्चा बॉलीवुड पर कर रहा है राज, इनके फैशन सेंस की होती है खूब चर्चा

Bollywood Celebs Throwback Photos: बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें फैंस को हमेशा से ही लुभाती रही हैं खासतौर से वो तस्वीर अगर आपके फेवरेट सितारे की हो. ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है क्या आप पहचान सकते हैं कि इस फोटो में नजर आ रहा सितारा आखिर है कौन?

(फोटो - सोशल मीडिया)

Guess Who: दर्शक जिस सितारे को पसंद करते हैं उसकी केवल प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद करत हैं. खासतौर से उस पहलू के बारे में जिससे वो पूरी तरह अंजाम हैं यानि उस सेलेब्स का बचपन. सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्स के पास्ट में झांकना और भी आसान हो गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी और थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर भी इन दिनों छाई हुई है. जिसमें एक बच्चा सिर के नीचे हाथ रखकर शरारती हंसी के साथ पोज देता दिखाई दे रहा है. ये बच्चा बड़ा होकर आज बॉलीवुड पर राज कर रहा है और लाखों दिलों को धड़का चुका है. क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं?

  1. रणवीर सिंह ने शेयर की थी चाइल्डहुड फोटो
  2. बचपन से ही स्टाइलिश रहे हैं रणवीर सिंह 

क्या तस्वीर देख पहचान पाए आप?
इस तस्वीर में लेटे बच्चा बेहद ही क्यूट है और इस बच्चे की ये क्यूटनेस बड़ा होने के बाद भी बरकरार है. आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुका ये बच्चा फैशन स्टाइल को लेकर भी खासतौर से जाना जाता है. इनके अतरंगी फैशन के चर्चे होते ही रहत हैं. अब शायद आप इस स्टार को पहचान ही गए होंगे लेकिन अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये कोई और  नहीं बल्कि हम सबके फेवरेट रणवीर सिंह हैं. जो इस तस्वीर में अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खुद रणवीर ने शेयर की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्च में हैं रणवीर 
रणवीर मस्तमौला हैं और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. इन तस्वीरों की खूब चर्चा हुई और काफी हंगामा भी मचा लेकिन रणवीर ने अपना इरादा साफ कर दिया. उन्होंने बता दिया कि वो वही करेंगे जो उन्हें पसंद है. वो चाहे तो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news