Ranveer Singh ने जब किया कंडोम का ऐड, घरवालों का ऐसा था रिएक्शन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद ही चुलबुले एक्टर हैं. रणवीर अपनी हटके पसंद को लेकर जाने जाते हैं और इनकी ये हटके पसंद एडवरटाइजमेंट को लेकर भी है. एक बार रणवीर ने कंडोम का ऐड किया था जिसके बारे में सुन घरवाले भी हैरान रह गए थे. 

Ranveer Singh ने जब किया कंडोम का ऐड, घरवालों का ऐसा था रिएक्शन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अंदाज के साथ उनका फैशन सेंस तो लाजवाब है. हालांकि वो इसे लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं. हमेशा हट कर पहनने वाले, हट कर हरकतें करने वाले रणवीर ने एक बार हटके  एक ऐड भी की थी और यह कंडोम की ऐड थी. 

'किसी ने नहीं किया इसलिए मैंने किया'

ड्यूरेक्स कंडोम की ऐड में रणवीर (Ranveer Singh) का होना उनके कई फैंस को पसंद नहीं आया. लेकिन उनके मां-बाप की क्या राय थी, क्या आपने सोचा? GQ मैगजीन इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से जब पूछा गया कि जब बॉलीवुड का कोई एक्टर कंडोम का प्रचार नहीं करता तो आपने कैसे किया, इस पर रणवीर ने जवाब दिया कि 'किसी बड़े एक्टर ने कभी कंडोम का प्रचार नहीं किया है और इसलिए मैंने तय किया कि मुझे करना चाहिए, मैंने Durex को कॉल किया और कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं'. 

'सबसे पहला ब्रांड था Durex'

रणवीर (Ranveer Singh) आगे कहते हैं की उन्होंने Durex ब्रांड इसलिए चुना क्योंकि उन्होंने वही ब्रांड सबसे पहले इस्तेमाल किया था जब वो भी 12 साल के थे. यहीं नहीं रणवीर ने ये भी बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नए आए थे तब उनके पिताजी ने कहा था कई एक्टर विज्ञापन के जरिए भी पैसे कमाते हैं. तुम भी ऐसा कुछ करो.

पापा का था ये रिएक्शन

कुछ समय बाद जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने पापा को बताया कि उन्हें ऐड मिल गया है तो वे खुश हो गए. लेकिन जब उन्हें पता चला कि मुझे कंडोम का ऐड मिला है वे चुप हो गए. फिर बोले क्या सच में मिला है. फिर पापा ने कहा मुझे पता है तुम जो करोगे सोच समझकर ही करोगे.

यह भी पढ़ें- Vidya Balan को एक साथ 12 फिल्मों से निकाला गया था, डायरेक्टर ने कहा था 'मनहूस'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.