Vidya Balan को एक साथ 12 फिल्मों से निकाला गया था, डायरेक्टर ने कहा था 'मनहूस'

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय में एक्ट्रेस को मनहूस होने का तमगा मिल गया था. 

Vidya Balan को एक साथ 12 फिल्मों से निकाला गया था, डायरेक्टर ने कहा था 'मनहूस'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की हाल ही में फिल्म आई थी 'शेरनी'. इस फिल्म में एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार विद्या को मनहूस बुलाया गया था और इसी टैग की वजह से उन्हें एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया था. 

विद्या को कहा गया था मनहूस

विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें 'मनहूस' होने का तमगा मिल गया था. यह बात उन्होंने अनुपम खेर के एक शो में कबूली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आने का मौका मिला. टीवी शो 'हम पांच' करने के बाद उन्होंने ऐड शूट करना शुरू किया. 

90 ऐड शूट्स में किया था काम

इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan) ने बताया कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने 90 ऐड शूट्स किए. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पहले ऐड में उन्होंने एक मां का रोल किया था. इन ऐड शूट्स की वजह से विद्या का नाम जगह-जगह फैलने लगा और उन्हें एक साथ 12 फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया. 

एक साथ 12 फिल्मों से निकाला गया था

विद्या बालन (Vidya Balan) जब शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि फिल्म बंद पड़ गई है. जिस डायरेक्टर को वह फिल्म डायरेक्ट करनी थी उन्होंने इस फिल्म से पहले आठ फिल्में की थीं और सभी फिल्में सुपरहिट थीं. फिल्म के बंद पड़ जाने पर डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को मनहूस बता दिया था. ऐसा होने के बाद एक्ट्रेस को एक साथ 12 फिल्मों से निकाल दिया गया. 

यह भी पढ़ें- घर पर पहुंचेगी सई की मौत की खबर, ससुर को ठहराया जाएगा जिम्मेदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.