इस बीमारी को लेकर Deepika Padukone ने किया पोस्ट, Ranveer Singh बोले- 'ये तो मुझे है!'
Advertisement

इस बीमारी को लेकर Deepika Padukone ने किया पोस्ट, Ranveer Singh बोले- 'ये तो मुझे है!'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बीमारी के लेकर जानकारी शेयर की है. जिसके बाद उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इसके कमेंट में एक बड़ा राज खोला है. 

इस बीमारी को लेकर Deepika Padukone ने किया पोस्ट, Ranveer Singh बोले-  'ये तो मुझे है!'

नई दिल्ली: बीते दिनों से कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. ऐसे में बॉलीवुड के हमेशा बिजी रहने वाले सुपरस्टार्स भी घरों में कैद होकर अपना समय बिता रहे हैं. सभी सितारे सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्शन बनाए हुए हैं. सेलेब कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अपने सोशल मीडिया वॉल पर लगातार पोस्ट शेयर करते दिख रहे हैं. लेकिन इस बार दीपिका के एक पोस्ट ने रणवीर की एक बीमारी से पर्दा उठा दिया है. 

  1. दीपिका ने किया बीमारी को लेकर पोस्ट
  2. पति रणवीर ने खोला राज कि वह भी हैं शिकार
  3. अब वायरल हो रहा है दोनों का पोस्ट और रिएक्शन

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने एक ऐसी इंस्टास्टोरी शेयर की जिसके बाद यह राज खुल गया कि उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी इसी बीमारी के शिकार हैं. दीपिका ने जिस बीमारी के बारे में पोस्ट किया है. उसका नाम हाइपरसोमनिया (hypersomnia) है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने इस बीमारी के बारे में पूरी ड‍िटेल शेयल की है. साथ ही खुद को और पति रणवीर सिंह को टैग किया है. 

fallback

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा  'यह तो जाना पहचाना सा है'. वहीं इसी पोस्ट को रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया है और लिखा है  'ये तो मैं हूं'. दीपिका ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणवीर सिंह दिन में 20 घंटे तक सो सकते हैं.

इस पोस्ट में लिखा है कि हाइपरसोमनिया क्या है. इसमें लिखा है  हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है.

ये भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news