रणवीर सिंह ने उतारी शर्ट, तो जोया अख्तर ने दे डाली 'BEHAVE' करने की सलाह
Advertisement

रणवीर सिंह ने उतारी शर्ट, तो जोया अख्तर ने दे डाली 'BEHAVE' करने की सलाह

इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह की इस शर्टलेस तस्वीर को 26 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है.

इन दिनों रणवीर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रणवीर सिंह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस शर्टलेस तस्वीर में रणवीर अपनी टोंड बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. रणवीर सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट करने के चलते काफी मशहूर हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "जब तुम कार्ब्स खा रहे हो और मैं तुम्हें देख रहा हूं." इस पर रणवीर का टांग खींचने के लिए जोया ने एक स्माइलिंग ईमोजी के साथ कमेंट किया, "बिहेव." जोया के साथ-साथ डिनो मोरिया ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "स्वीट पोटैटो बॉस. लवली. लुकिंग फुल एंड फाइनल." रणवीर की इस तस्वीर को 26 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me looking at you eating carbs like

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं, इन दिनों रणवीर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक तरफ जहां रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण इस फिल्म में उनकी रील वाइफ की भूमिका निभाएंगी. फिल्मकार कबीर खान की आगामी फिल्म '83' को लेकर रणवीर शुरू से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि अपने किरदार के लिए रणवीर गंभीर तैयारियां करते हैं. बात चाहे 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की हो या 'गली बॉय' के मुराद की, रणवीर खुद को किरदार में डुबो देते हैं. फिल्म '83' के लिए भी वह ऐसा ही कुछ कर रहे हैं.

fallback

बता दें, फिल्म '83' की कहानी 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित. रणवीर के अलावा फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन और स्कॉटलैंड की लोकेशन पर चल रही है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 100 दिन तक चलेगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news