Video: 'सिम्बा' स्टाईल में रणवीर सिंह ने मनाया जन्मदिन का जश्न
Advertisement

Video: 'सिम्बा' स्टाईल में रणवीर सिंह ने मनाया जन्मदिन का जश्न

रणवीर के केक काटने के साथ 'सिम्बा' टीम ने जमकर आतिशबाजी भी की.

रणवीर सिंह ने अपने इस बर्थडे पर एक नहीं बल्कि तीन केक काटे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह के जन्मदिन का जश्न 'सिम्बा' के सेट पर धमाकेदार ढ़ंग से मनाया गया. वैसे तो बर्थडे ब्वाय अपने स्पेशल दिन पर भी जमकर काम कर रहें हैं. लेकिन 'सिम्बा' की टीम ने उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए जबरदस्त तैयारी की रखी थी. बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं.रणवीर सिंह ने अपने इस बर्थडे पर एक नहींबल्कि तीन केक काटे. रणवीर के केक काटने के साथ 'सिम्बा' टीम ने जमकर आतिशबाजी भी की.

यही नहीं फैंस ने बाजीराव के इस बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. जो फैंस के बीच जमकर शेयर हो रहा है. हालांकि रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में खुद को विश करते हुए एक वीडियो पहले भी शेयर किया था. जिसमें वह गाना गा कर खुद को बर्थडे विश कर रहे हैं. 

हालांकि दीपिका पदुकोण भी रणवीर सिंह के बर्थडे पर कुछ खास जरूर करती हैं. खबरों की मानें तो दीपिका अपनी फैमली के साथ रणबीर के लिए कुछ खास प्लान कर रहीं हैं. यहां तक कि वो अपनी फैमली के साथ हैदराबाद भी जा सकती हैं. लेकिन अभी तक तो मस्तानी के अपने बाजीराव के पास होने की कोई खबर नहीं आई है. अब जब बी-टाउन में 'दीपवीर' की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है तो ऐसे में रणवीर का जन्मदिन के मौके पर दीपिका का कुछ खास करना तो बनता है.

फिलहाल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में काम कर रहे हैं. फिल्म 'सिम्बा' तेलगु फिल्म 'टेंपर' की रीमेक है. खबर है कि रणवीर कबीर खान की '1983 द फिल्म' और जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. 

हाल ही में रणवीर सिंह ने फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग भी खत्म की है. आलिया भट्ट के साथ रणवीर की यह फिल्म फरवरी 2019 में रिलीज होगी.

Trending news